Gujarat Exclusive > राजनीति > राजनीतिक पारी नहीं खेलेंग रजनीकांत, कहा- चुनावी राजनीति में आए बिना करता रहूंगा जनसेवा

राजनीतिक पारी नहीं खेलेंग रजनीकांत, कहा- चुनावी राजनीति में आए बिना करता रहूंगा जनसेवा

0
209

तमिलनाडु में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाला है. चुनाव से पहले 70 वर्षीय मेगास्टार रजनीकांत ने बड़ा ऐलान किया है. एक्टर ने ट्विटर पर तीन पेज का बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी है.

रजनीकांत ने कहा कि वो कोई राजनीतिक दल नहीं बनाएंगे लेकिन चुनावी राजनीति में आए बिना तमिलनाडु के लोगों के लिए काम करते रहेंगे. Rajinikanth big announcement

राजनीतिक पारी नहीं खेलेंग रजनीकांत

तमिलनाडु की राजनीति में कदम रखने का ऐलान कर हलचल मचाने वाले रजनीकांत ने मंगलवार को घोषणा की है कि वो अपनी राजनैतिक पार्टी का ऐलान नहीं करेंगे.

इससे पहलने उन्होंने बड़ा ऐलान करते हुए कहा था कि वह 31 दिसंबर को अपनी राजनैतिक पार्टी का ऐलान करेंगे. रजनीकांत ने लिखा है, ‘इस फैसले का ऐलान करने पर जो दर्द हो रहा है, उसे मैं ही समझ सकता हूं.

माना जा रहा था कि उनके इस फैसले से तमिलनाडु की राजनीति में नए विकल्प की चाह रखने वाले लोगों को बड़ा झटका लगा है.

अस्पताल से मिली थी छुट्टी Rajinikanth big announcement

बीते दिनों साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत को हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था. ब्लड प्रेशर में तेजी से हो रहा है उतार-चढ़ाव की वजह से उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

फिलहाल उनको अस्पताल में छुट्टी दे दी गई है लेकिन डॉक्टरों ने उनको आराम की सलाह दी है. Rajinikanth big announcement

डॉक्टरों ने दी है राजनीति में नहीं जाने की सलाह

गौरतलब है कि कुछ महीने पहले रजनीकांत ने कहा था कि उनका गुर्दा प्रतिरोपण हो चुका है. इसलिए उनके डॉक्टरों ने फिलहाल राजनीति में उनके प्रवेश के खिलाफ हैं.

हालांकि रजनीकांत पिछले दो सालों से राजनीति में सक्रिय हैं. वह एक बार नहीं बल्कि कई बार अभिनेता कमल हासन के साथ मिलकर काम करने की इच्छा जताई थी.  Rajinikanth big announcement

बीते दिनों रजनीकांत ने अपनी पार्टी रजनी मक्कल मंदरम के जिला सचिवों से मुलाकात कर दावा किया था जल्द ही अपनी राजनीतिक पारी शुरू करने के बारे में जानकारी देंगे.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

गुजरात BJP को लगा बड़ा झटका, भरूच से सांसद मनसुख वसावा ने दिया इस्तीफा