Gujarat Exclusive > देश-विदेश > रजनीकांत ब्लड प्रेशर की परेशानी के चलते हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती

रजनीकांत ब्लड प्रेशर की परेशानी के चलते हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती

0
218

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत को हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ब्लड प्रेशर में तेजी से हो रहा है उतार-चढ़ाव की वजह से उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अस्पताल की ओर से प्रेस रिलीज जारी कर इसकी जानकारी दी गई है. फिलहाल डॉक्टरों की विशेष टीम उनके ब्लड प्रेशर की खास निगरानी कर रही है.

माना जा रहा है कि ब्लेड प्रेशर सामान्य होने पर उनको अस्पताल से डिस्चार्ज किया जाएगा. Rajinikanth hospitalized

हैदराबाद में पिछले कुछ दिनों से कर रहे थे शूटिंग

मिल रही जानकारी के अनुसार रजनीकांत पिछले दस दिनों से हैदराबाद में अपनी शूटिंग कर रहे थे. Annaatthe की शूटिंग के दौरान सेट पर 8 लोगों को कोरना हो गया था.

जिसकी वजह से फिल्म की शूटिंग को अब रोक दिया गया है. इस फिल्म की शूटिंग हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में शुरू हुई थी. रजनीकांत भी कोरोना की चपेट में आ गए थे.

लेकिन उनकी रिपोर्ट 22 दिसंबर को निगेटिव आई थी. Rajinikanth hospitalized

अगले साल होने वाला है तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव

गौरतलब है कि अगले साल तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव होने वाला है. इसके पहले रजनीकांत ने अपनी पार्टी रजनी मक्कल मंदरम के जिला सचिवों से मुलाकात कर दावा किया था जल्द ही अपनी राजनीतिक पारी शुरू करने के बारे में जानकारी देंगे. Rajinikanth hospitalized

डॉक्टरों ने दी है राजनीति में नहीं जाने की सलाह Rajinikanth hospitalized

गौरतलब है कि कुछ महीने पहले रजनीकांत ने कहा था कि उनका गुर्दा प्रतिरोपण हो चुका है. इसलिए उनके डॉक्टरों ने फिलहाल राजनीति में उनके प्रवेश के खिलाफ हैं. Rajinikanth hospitalized

हालांकि रजनीकांत पिछले दो सालों से राजनीति में सक्रिय हैं. वह एक बार नहीं बल्कि कई बार अभिनेता कमल हासन के साथ मिलकर काम करने की इच्छा जताई थी.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

किसान आंदोलन: AAP सांसदों का सदन में हंगामा, मुंह फेर कर निकलने पीएम मोदी