Gujarat Exclusive > गुजरात > राजकोट में कोरोना की दूसरी लहर खतरनाक साबित हुई, एक ही दिन में 45 लोगों की मौत

राजकोट में कोरोना की दूसरी लहर खतरनाक साबित हुई, एक ही दिन में 45 लोगों की मौत

0
308

राजकोट: राजकोट में कोरोना का कहर दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. इस बीच जानकारी सामने आ रही है कि राजकोट में एक ही दिन में कोरोना की वजह से 45 लोगों की मौत दर्ज की गई है.

सूरत और अहमदाबाद के बाद राजकोट में मौत का आंकड़ा बढ़ने से जिला प्रशासन हरकत में आ गया है. Rajkot 45 Corona Infected Death

एक ही दिन में 45 लोगों की मौत Rajkot 45 Corona Infected Death

गौरतलब है कि एक साल पहले गुजरात में कोरोना का पहला मामला राजकोट से सामने आया था. राजकोट में कोरोना की दूसरी लहर खतरनाक साबित हो रही है.

सरकारी रिकॉर्ड के मुताबिक पिछले 24 घंटों में राजकोट में 45 पॉजिटिव मरीजों की मौत हुई है. एक घंटे में एक से अधिक मरीज की मौत का मामला सामने आने के बाद जिला स्वास्थ्य विभाग की टीम हरकत में आ गई है. Rajkot 45 Corona Infected Death

गुजरात में कोरोना की वजह से स्थिति इतनी खराब हो गई है कि चौतरफा हंगामा मचा हुआ है. लोगों को कोरोना संक्रमित मृतके के अंतिम संस्कार के लिए लाइन लगाकर खड़े रहना पड़ रहा है.

कोरोना की दूसरी लहर बनी खतरनाक Rajkot 45 Corona Infected Death

राजकोट में कोरोना के दैनिक मामलों के बाद मौत का आंकड़ा भी बढ़ने लगा है. कोरोना ने राजकोट में हाहाकार मचा रखा है. कोरोना की पहली लहर से राजकोट ज्यादा प्रभावित नहीं हुआ था.

लेकिन दूसरी लहर ने राजकोट के लिए हर दिन खतरनाक साबित हो रही है. Rajkot 45 Corona Infected Death

गुजरात में कोरोना की स्थिति Rajkot 45 Corona Infected Death

गुजरात स्वास्थ्य विभाग की ओर से रविवार शाम जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक राज्य में बीते 24 घंटों में कोरोना के 5469 नए मामले दर्ज किए गए हैं.

जबकि इस दौरान 54 मरीजों की मौत दर्ज कई है. हालांकि राहत की खबर यह है कि एक दिन में 2976 लोग कोरोना को मात देने में कामयाब हुए हैं.

कोरोना की वजह से अहमदाबाद और सूरत की स्थिति हर गुजरते दिन बिगड़ती जा रही है. Rajkot 45 Corona Infected Death

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अहमदाबाद में चाय और पान की दुकानें बंद, नियमों की अनदेखी करने वालों पर होगी कार्रवाई