Gujarat Exclusive > गुजरात > राजकोट हाईवे पर शराब से भरी कार का एक्सीडेंट, बोतलों की मची लूट

राजकोट हाईवे पर शराब से भरी कार का एक्सीडेंट, बोतलों की मची लूट

0
450

राजकोट: राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के गृहप्रदेश गुजरात में जहां एक ओर शराबबंदी लागू है तो वहीं दूसरी ओर शराब की कालाबाजारी भी जमकर हो रही है. इतना ही नहीं शराबबंदी कानून को सख्त बनाने का दावा किया जा रहा है. लेकिन गुजरात की हकीकत देखने के बाद ऐसा लगता है कि राज्य में शराबबंदी कानून सिर्फ सरकारी फाइलों में नजर आता है. इस बीच राजकोट-पोरबंदर हाईवे पर शराब से भरी कार का एक्सीडेंट हो गया है. हादसे के बाद हाईवे पर शराब की बोतलों को लूटने के लिए भीड़ लग गई.

मिली जानकारी के अनुसार राजकोट-पोरबंदर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक शराब से भरी कार और ट्रक के बीच हादसा हो गया. हादसे के बाद कार चालक अपनी कार मौके पर छोड़कर फरार हो गया. जिसके बाद कार की तलाशी लेने पर विदेशी शराब की बोतलें मिली और आसपास के लोगों ने लूटपाट मचा दिया.

पास से गुजर रहे लोगों ने शराब की मात्रा देखी और शराब की बोतलें लेकर फरार होने लगे. घटना का एक वीडियो भी सामने आया है. जिसमें साफ दिखकर है कि लोगों की भीड़ शराब की बोतलों को लूटने के लिए लगी है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारियों का काफिला मौके पर पहुंचा और कार को अपने कब्जे में कर लिया. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर फरार चालक को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है.

मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार अहमदाबाद में भारी बारिश