Gujarat Exclusive > गुजरात > राजकोट में यात्रियों से भरी बस नहर में गिरी, हादसे में कई घायल

राजकोट में यात्रियों से भरी बस नहर में गिरी, हादसे में कई घायल

0
381

गुजरात के राजकोट (Rajkot) जिले से एक बस हादसे की खबर सामने आ रही है. खबरों के मुताबिक राजकोट (Rajkot) के पास शनिवार सुबह गोंडल-जेतपुर राजमार्ग पर यात्रियों से भरी एक बस एक नहर में जा गिरी. इस दुर्घटना में कई लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. हालांकि अभी तक किसी के इस दुर्घटना में हताहत होने की खबर नहीं है.

इस दुर्घटना में घायल लोगों  को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती करवा दिया गया है. हालांकि अभी राजकोट (Rajkot) में हुई इस दुर्घटना में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है. मौके पर राजकोट (Rajkot) पुलिस पहुंच चुकी है और हादसे का कारण पता लगाने की कोशिश की जा रही है.

यह भी पढ़ें: दुर्गा अष्टमी पर गुजरात को सौगात, रोप-वे सहित 3 परियोजनाओं का पीएम ने किया उद्घाटन

नंदुरबार में गिरी थी बस

इससे पहले महाराष्ट्र में भी 21 अक्‍टूबर को तड़के नंदुरबार के खामचौंदर गांव के पास एक बस अनयिंत्रित होकर 40 फीट गहरी खाई में गिर गई थी. इस दुर्घटना में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी और करीब 35 लोग बुरी तरह से घायल हो गए थे. सवारियों से भरी ये बस मलकापुर (बुलढाणा) से सूरत की ओर जा रही थी. बस विसारवाडी के पास कोदईबारी घाट पहुंचने के बाद अनियंत्रित होकर 40 फीट गहरी खाई में गिर गई थी. घायलों को इलाज के लिए अस्‍पताल पहुंचा दिया गया था. इस दुर्घटना में बस के ड्राइवर, क्लीनर और तीन यात्रियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी.

गुजरात में लगातार सड़क हादसों की खबरें मिल रही हैं. इससे पहले तीन अक्टूबर को गुजरात के पंचमहाल जिले के मोरवा हदफ तालुका में नटापुर गांव के पास सड़क के डिवाइडर से टकराने के बाद एक बस पलट गई जिससे दो महिलाओं की मौत हो गई थी. इसमें तीन अन्य घायल हो गए थे.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें