Gujarat Exclusive > गुजरात > राजकोट की स्कूल में तालाबंदी का मजाक, मासूम बच्चों को बुलाया गया स्कूल

राजकोट की स्कूल में तालाबंदी का मजाक, मासूम बच्चों को बुलाया गया स्कूल

0
2048

राजकोट: देश में कोरोना महामारी का कहर जारी है. इस वायरस को फैलने से रोकने के लिए केंद्र सरकार ने देशव्यापी लॉकडाउन को 17मई तक बढ़ा दिया है. लॉकडाउन में सभी स्कूल-कॉलेज, मॉल, शॉपिंग कॉम्प्लेक्स, जिम, पार्क, स्पोर्ट्स क्लब जैसी सार्वजनिक जगहों को बंद रखने के आदेश दिए गए हैं, ताकि संक्रमण का प्रसार न हो पाए. इस बीच गुजरात के राजकोट में एक प्राइमरी स्कूल को लॉकडाउन के नियमों के खिलाफ जाकर खोलने का मामला सामने आया है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, राजकोट के पारदी इलाके में मौजूद स्वामी विवेकानंद प्राथमिक विद्यालय को शनिवार को खोला गया. स्कूल प्रशासन की ओर से 1 से लेकर 8 कक्षा में पढ़ने वाले बच्चों को बुलाया गया था. बताया जा रहा है कि इस दौरान स्कूल को कुछ देर के लिए खोला गया था. लेकिन मामला बिगड़ा देख इसे बंद कर दिया गया. स्थानीय प्रशासन के अधिकारियों का कहना है स्कूल प्रबंधक और प्रिंसिपल से इस बारे में जवाब मांगा गया है.

बता दें कि कोरोना संक्रमण के मामलों में महाराष्ट्र के बाद गुजरात दूसरे नंबर पर है. गुजरात में कोरोना वायरस मामले बढ़ते जा रहे हैं. संक्रमितों का आंकड़ा 4,395 हो गया है. इनमें से 214 लोगों की जान जा चुकी है.

पाठकों का धन्यवाद: गुजरात एक्सक्लूसिव बना तीसरा सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला डिजिटल न्यूज प्लेटफॉर्म