Gujarat Exclusive > देश-विदेश > PM मोदी ने की राजू श्रीवास्तव की पत्नी से बातचीत, हालत अब भी बनी हुई है नाजुक

PM मोदी ने की राजू श्रीवास्तव की पत्नी से बातचीत, हालत अब भी बनी हुई है नाजुक

0
197

नई दिल्ली: दिल का दौरा पड़ने के बाद 45 घंटे से वेंटिलेटर पर रहे कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक बनी हुई है. उनके दिल की सर्जरी हुई है लेकिन अब उनका दिमाग उनका साथ नहीं दे रहा है. जिससे चिकित्सकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा से फोन पर बात की है. उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की और उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन दिया. इसके अलावा पीएम मोदी ने एम्स के डॉक्टरों से भी बात की है और पूरी स्थिति की जानकारी ली है.

इससे पहले सीएम योगी ने राजू की पत्नी से भी बात की थी. योगी भी लगातार अपडेट ले रहे हैं. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली है. राजू श्रीवास्तव के मस्तिष्क की निगरानी अब एक न्यूरोलॉजी टीम कर रही है. डॉक्टरों के मुताबिक गुरुवार को पैरों में कुछ देर तक मूवमेंट देखा गया था. लेकिन दिमाग पर असर की वजह से समस्या बढ़ गई है.

अब दिमाग का ठीक होना जरूरी हो गया है. तभी अन्य अंग काम कर सकते हैं. बुधवार सुबह जिम में वर्कआउट के दौरान अचानक सीने में दर्द के कारण राजू बेहोश हो गए थे. जिसके बाद उन्हें तुरंत दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था.

राजू श्रीवास्तव बीते 10 साल में तीन बार एंजियोप्लास्टी करवा चुके हैं. पहली बार 10 साल पहले मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में और 7 साल पहले मुंबई के लीलावती अस्पताल में एंजियोप्लास्टी करवा चुके हैं. इसके बाद बुधवार को तीसरी बार डॉक्टरों ने राजू श्रीवास्तव की एंजियोप्लास्टी की है, लेकिन अब उनका दिमाग काम नहीं कर रहा है जिसकी वजह से डॉक्टरों की परेशानी बढ़ गई है.

लाल किले से पीएम मोदी कर सकते हैं ये बड़ा ऐलान, लोगों को मिलेगा सीधा फायदा