Gujarat Exclusive > यूथ > अभिनेता राम चरण कोरोना से संक्रमित, पिता चिरंजीवी की रिपोर्ट में हुई थी गड़बड़ी

अभिनेता राम चरण कोरोना से संक्रमित, पिता चिरंजीवी की रिपोर्ट में हुई थी गड़बड़ी

0
149

भारत में कोरोना के नए मामलों में कमी तो दर्ज की जा रही है लेकिन इसकी चपेट में कई सितारे (Ram Charan) भी आ रहे हैं. इसी बीच खबर है कि साउथ के मशहूर अभिनेता राम चरण (Ram Charan) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. इसकी जानकारी ने उन्होंने आज सोशल मीडिया के जरिए दी है.

राम चरण (Ram Charan) ने ट्विटर एक ट्वीट के साथ बयान जारी किया है. उन्होंने (Ram Charan) बयान में कहा,”मैं कोरोना वायरस संक्रमित हो गया हूं. कोई लक्षण नहीं हैं और घर में ही क्वांरटीन हूं. उम्मीद करता हूं कि जल्द ही ठीक हो जाऊं और मजबूत बनकर निकलूं.” इसके साथ उन्होंने लिखा,”पिछले कुछ दिनों में जो भी लोग मेरे साथ रहे हैं, कृप्या वो अपना टेस्ट करवा लें. मेरी रिकवरी का अपडेट देता रहूंगा.”

 

यह भी पढ़ें: राजद ने दिया जदयू को ऑफर- ‘तेजस्वी को सीएम बनाएं, नीतीश को 2024 में बनाएंगे पीएम’

मालूम हो कि पिछले महीने राम चरण (Ram Charan) के पिता और दिग्गज एक्टर चिरंजीवी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, लेकिन बाद में जांच करवाने पर रिपोर्ट नेगेटिव आई. उनकी पहली की रिपोर्ट में कुछ गड़बड़ हो गई थी. चिरंजीवी ने रिपोर्ट में हुई गड़बड़ी और अपने कोरोना नेगेटिव की आने की जानकारी ट्विटर पर दी.

देश में कोरोना की ताजा स्थिति

बता दें कि भारत में कोरोना के नए मामलों में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है. देश में पिछले 24 घंटों में जानलेवा कोरोना वायरस के 16 हजार 432 नए मामले दर्ज किए गए. वहीं इस दौरान 252 लोगों की मौत भी दर्ज की गई. स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक देश में बीते 24 घंटों में 16 हजार से ज्यादा नए मामले दर्ज किए गए हैं.

देश में अब कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1 करोड़ दो लाख 24 हजार के पार पहुंच गई है. केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा मंगलवार सुबह जारी आंकड़ों के अनुसार 252 और लोगों की मौत के बाद मृतकों की संख्या बढ़कर 1,48,153 हो गई है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें