Gujarat Exclusive > राजनीति > राहुल गांधी ने PM के झूठ का किया पर्दाफाश इसलिए किया जा रहा परेशान: सुरजेवाला

राहुल गांधी ने PM के झूठ का किया पर्दाफाश इसलिए किया जा रहा परेशान: सुरजेवाला

0
315

नई दिल्ली: प्रवर्तन निदेशालय ने नेशनल हेराल्ड केस से जुड़े कथित धनशोधन के एक मामले में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से सोमवार को 10 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ के बाद आज फिर से पूछताछ के लिए तलब किया है. इस बीच कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने केंद्र की मोदी सरकार पर गंभीर आरोप लगाया है.

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कांग्रेस मुख्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि आखिर मोदी सरकार या बीजेपी के निशाने पर राहुल गांधी जी और कांग्रेस क्यों है?, ईडी की कार्रवाई क्या जनता के मुद्दे उठाने वाली मुखर आवाज़ को दबाने का षड्यंत्र हैं? केवल राहुल गांधी जी पर इतने हमलावर क्यों हैं? इन सवालों का जवाब देश को जानना जरूरी है.

इसके अलावा रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि मोदी सरकार व BJP राहुल जी व कांग्रेस से इसलिए डर गई है क्योंकि जब चीन ने हमारे जमीन पर कब्ज़ा किया और हमारे जवान शहीद हुए तब PM ने सर्वदलीय बैठक में कहा कि हमारे यहां न कोई घुसा और न कोई आया है, तब राहुल जी ने इस झूठ को घेरा और देश के लिए आवाज़ उठाया था.

कांग्रेस मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए रणदीप सिंह सुरजेवाला ने आगे कहा कि महंगाई से हो रही जनता की बदहाली पर राहुल गांधी जी ने लगातार सरकार को घेरा है और सरकार के पास इसका जवाब नहीं इसलिए सरकार को राहुल गांधी से परेशानी है.

कोरोना के नए मामलों में मामूली गिरावट, बीते 24 घंटों में 6 हजार से ज्यादा केस दर्ज