Gujarat Exclusive > देश-विदेश > क्वारेंटाइन सेंटर में महिला बनी हवस का शिकार, पीड़ित-आरोपी दोनों कोरोना से संक्रमित

क्वारेंटाइन सेंटर में महिला बनी हवस का शिकार, पीड़ित-आरोपी दोनों कोरोना से संक्रमित

0
1163

देश में कोरोना वायरस के संक्रमण की स्थिति खराब होती जा रही है. अब शहरों के बाद गांवों से भी कोरोना के ढेरों मामले सामने आ रहे हैं. कोरोना काल में भी लोग अपनी हवस को मिटाने से बाज नहीं आ रहे हैं. एक ऐसी ही खबर महाराष्ट्र के एक गांव से आई है जहां एक गांव के क्वारेंटाइन सेंटर में एक पुरुष ने महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया.

यह घटना महाराष्ट्र के पनवेल की है. यहां के कोंन गांव कोविड क्वारनटीन सेंटर में गुरुवार रात को एक पुरुष ने महिला के साथ बलात्कार की जघन्य अपराध को अंजाम दिया. बाद में पता चला कि बलात्कार करने वाला आरोपी और पीड़िता, दोनों कोरोना संक्रमित हैं. फिलहाल पुलिस महिला के आरोपों की जांच कर रही है.

पनवेल पुलिस के मुताबिक, पनवेल के कोंन गांव में इंडिया बुल्स की खाली इमारतों में पनवेल और नवी मुंबई महानगर पालिका ने कोविड क्वारनटीन सेंटर बनाया है. यहां कोरोना संक्रमित आरोपी और पीड़िता को कुछ दिनों पहले ही क्वारनटीन सेंटर में रखा गया था. शुरुआती जांच में यह सामने आया कि पीड़िता और आरोपी दोनों एक दूसरे को नहीं जानते.

कोरोना संक्रमित होने की वजह से पुरुष और महिला को एक ही वार्ड में रखा गया था. पुलिस उपायुक्त अशोक दुधे ने बताया कि, इंडिया बुल क्वारनटीन सेंटर में एक महिला को कोरोना होने के बाद भर्ती किया गया था. इसी सेंटर में आरोपी का भी इलाज चल रहा था. घटना सामने आने के बाद बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है. हालांकि, आरोपी कोरोना संक्रमित होने के कारण अभी तक उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है. पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है. वहीं, इस घटना के सामने आने के बाद स्थानीय लोगों में रोष का माहौल है.

ट्विटर को हैक करके बिटक्वाइन में फिरौती मांगने वाले शख्स के सुराग मिले