Gujarat Exclusive > देश-विदेश > रविशंकर प्रसाद ने ममता पर फास्ट ट्रैक कोर्ट स्थापित नहीं करवाने का लगाया आरोप

रविशंकर प्रसाद ने ममता पर फास्ट ट्रैक कोर्ट स्थापित नहीं करवाने का लगाया आरोप

0
200

पूरे देश में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है. चुनावी राज्य बंगाल में भी कोरोना के दैनिक मामलों में भारी वृद्धि दर्ज हो रही है कांग्रेस जहां चुनावी रैलियों को रद्द कर रही है.

वहीं भाजपा नेता लगातार कोरोना दिशानिर्देशों की धज्जियां उड़ाकर चुनावी रैलियां कर रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह के बाद कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद भी चुनावी प्रचार में हिस्सा लिया.

इस दौरान ममता सरकार पर कानून मंत्री ने फास्ट ट्रैक कोर्ट स्थापित नहीं करवाने का आरोप लगाया. Ravi Shankar Mamta attacked

ममता पर जमकर बरसे रविशंकर प्रसाद Ravi Shankar Mamta attacked

बंगाल पहुंचे भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि देश के 27 राज्यों ने इसे स्वीकार किया है और वहां काम शुरू हो गया है. लेकिन यहां यह 3 साल से पेंडिंग है.

मैं ममता जी के इस रवैये को असंवेदनशील मानूंगा. यहां कुल 20,221 रेप के मामले पेंडिंग हैं. कोर्ट के लिए हम पैसा देना चाहते हैं लेकिन वह सहमति नहीं दे रही हैं. Ravi Shankar Mamta attacked

यौन अपराधों को रोकने नाकाम रहीं ममता सरकार Ravi Shankar Mamta attacked

इतना ही नहीं प्रसाद ने कहा कि बच्चों के खिलाफ हो रहे यौन अपराधों को रोकने के लिए देशभर में फास्ट-ट्रैकिंग स्थापित की गई है. Ravi Shankar Mamta attacked

हमारी सरकार ने बंगाल के लिए 123 फास्ट ट्रैक कोर्ट स्वीकृत करके दिया है. ये सभी रेप और बच्चों के खिलाफ यौन अपराधों के लिए हैं.

मैं ममता जी को बार-बार चिट्ठी लिखता रहा हूं कि सहमति दीजिए. आप महिला मुख्यमंत्री हैं आपको फास्ट ट्रैक कोर्ट से दिक्कत क्या है?.

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने बंगाल की सीएम पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि ममता जी पहली मुख्यमंत्री हैं जो सार्वजनिक तौर पर कह रही हैं कि सुरक्षा बलों का घेराव करो.

यह बहुत गलत है. निष्पक्ष चुनाव कराना चुनाव आयोग का काम है और सुरक्षा बल उनकी मदद करते हैं.

BJP सरकार आ रही है. बंगाल को विकास के मामलों में हम आगे बढ़ाएंगे. Ravi Shankar Mamta attacked

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने उत्तर प्रदेश के पांच शहरों में लॉकडाउन लगाने का दिया आदेश