Gujarat Exclusive > राजनीति > केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की मां का लंबी बीमारी के बाद निधन

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की मां का लंबी बीमारी के बाद निधन

0
339

केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) के सिर से मां का साया छिन गया है. पटनासाहिब सांसद रविशंकर प्रसाद की मां का गुरुवार की रात निधन हो गया. वह लंबे समय से बीमार चल रही थीं. रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) की मां विमला देवी ने पटना के पारस अस्पताल में अंतिम सांस ली.

रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) ने अपनी मां के अवसान की जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की है. केंद्रीय मंत्री की मां का अंतिम संस्कार कल 26 दिसंबर को 11 बजे दीघा घाट पटना में सम्पन्न होगा.

यह भी पढ़ें: चेतन शर्मा बने बीसीसीआई के मुख्य चयनकर्ता, कुरुविला और मोहंती होंगे सदस्य

रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) ने ट्वीट कर लिखा कि माता जी मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा का स्रोत थीं और उनका आशीर्वाद मेरी सफलता की कुंजी है. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे. एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, पटना प्रवास के दौरान माता जी को महान नेताओं जैसे अटल जी, दीनदयाल जी और नाना जी देशमुख के सत्कार का सौभाग्य मिला. इसके अलावा भी रविशंकर प्रसाद ने कई ट्वीट के जरिये अपनी मां को याद किया.

 

घर में मिनी आईसीयू में चला इलाज

प्राप्त जानकारी अनुसार विमला देवी के पार्थिव शरीर को शुक्रवार की सुबह राजधानी पटना के बोरिंग रोड के नागेश्वर कॉलोनी स्थित केंद्रीय मंत्री के आवास पर अंतिम दर्शन के लिए लाया गया है. खबरों के मुताबिक, रविशंकर (Ravi Shankar Prasad) की मां विमला देवी को पिछले दो महीने से सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, जिसके चलते पहले दिल्ली में इलाज के बाद उनका पटना स्थित आवास पर ही एक मिनी आईसीयू बनाकर इलाज चल रहा था. लेकिन बीते दिनों तबीयत ज्यादा बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां कल रात उनकी मौत हो गई.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें