Gujarat Exclusive > देश-विदेश > जम्मू कश्मीर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष रैना कोरोना से संक्रमित, हजारों लोगों पर खतरा

जम्मू कश्मीर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष रैना कोरोना से संक्रमित, हजारों लोगों पर खतरा

0
912

भारतीय जनता पार्टी के नेता और जम्मू कश्मीर के प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. रैना सोमवार को अपने पांच दिनों के दौरे के बाद जम्मू लौटे, जहां उनके कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. अब उनके संपर्क में आए लोगों की तलाश की जा रही है जिससे आगे इस संक्रमण को फैलने से रोका जा सके.

मालूम हो कि 8 जुलाई को कश्मीर घाटी के बांदीपोरा में आतंकियों के हाथों मारे गए बीजेपी नेता वसीम बारी, उनके पिता और उनके भाई के परिवार का दुख साझा करने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना जम्मू से 9 जुलाई को कश्मीर रवाना हुए थे. कश्मीर में रविंद्र रैना पांच दिनों तक रहे और इस दौरान वो न केवल बारी के परिवार से मिले, बल्कि वो उनकी अंतिम यात्रा में भी शामिल हुए. इस दौरान बारी के परिवार से मिलने पहुंचे कई बड़े नेताओ के संपर्क में भी रविंद्र रैना थे.

सोमवार को रविंद्र रैना श्रीनगर से जम्मू के लिए रवाना हुए और तय प्रोटोकॉल्स के तहत उनका जम्मू एयरपोर्ट पर कोरोना टेस्ट हुआ, जिसकी रिपोर्ट मंगलवार को आई. इसमें उनके कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. वहीं, रविंद्र रैना के कोरोना से संक्रमित होने के बाद कश्मीर घाटी में उनके सम्पर्क में आए हज़ारों लोगों की टेस्टिंग भी शुरू कर दी गई है.

मालूम हो कि जम्म-कश्मीर में भी कोरोन के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. प्रदेश में पिछले 24 घंटे में 314 नए मामले आए हैं और छह लोगों की मौत हुई है. इसके साथ ही जम्मू-कश्मीर में कोरोना से संक्रमित होने वाले लोगों की संख्या 10,827 हो गई है. वहीं अब तक प्रदेश में 187 लोगों की मौत इस महामारी के कारण हो चुकी है.

कार्रवाई से खुशी नहीं लेकिन पायलट का रवैया ‘आ बैल मुझे मार’ का था: गहलोत