Gujarat Exclusive > IPL 2020 > विराट का फ्लॉप शो जारी, लेकिन डिविलियर्स और पडिक्कल पड़े मुंबई पर भारी

विराट का फ्लॉप शो जारी, लेकिन डिविलियर्स और पडिक्कल पड़े मुंबई पर भारी

0
210

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीज़न में रॉयल चैलेंर्जस बैंगलोर (RCB) ने मुंबई इंडियंस के सामने 202 रनों का लक्ष्य रखा है. पहले बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 201 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. आरसीबी के कप्तान विराट कोहली जहां फ्लॉप रहे तो वहीं देवदत्त पडिक्कल ने 54 और आरोन फिंच ने 52 रनों की पारियां खेली. वहीं एबी डिविलियर्स ने भी 24 गेंदों पर तेजी से नाबाद 55 रन बनाए. शिवम दूबे 10 गेंदों पर 27 रन बनाकर नाबाद लौटे.

कोहली का फ्लॉप शो जारी

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीज़न में रॉयल चैलेंर्जस बैंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली का फ्लॉप शो जारी है. आज मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले जा रहे मैच में भी वह सिर्फ 11 गेंदो में तीन रन ही बना सके. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट भी सिर्फ 27.27 का रहा.

यह भी पढ़ें: आईपीएल-2020 में Orange Cap की दौड़ में राहुल सबसे आगे, मयंक 1 रन पीछे

इस सीज़न में कोहली अब तक तीन मैचों में सिर्फ 18 रन ही बना सके हैं. इससे पहले दो मैचों में भी कोहली का बल्ला खामोश रहा था. इस सीज़न के अपने पहले मैच में सनराइज़र्स हैदराबाद के खिलाफ वह सिर्फ 14 रन बना सके थे. इसके बाद किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच में भी वह सिर्फ एक रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे. हैदराबाद के खिलाफ मैच में कोहली ने 13 गेंदो में 14 रन बनाए थे जबकि पंजाब के खिलाफ वह पांच गेंदो में सिर्फ एक रन बना सके थे. वहीं मुंबई के खिलाफ उन्होंने 11 गेंदो में तीन रन बनाए. इस तरह कोहली ने आईपीएल में अब तक तीन मैचों में 29 गेंदो में 18 रन बनाए हैं.

विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी वाली आरसीबी (RCB) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुआई वाली मुंबई इंडियंस मौजूदा सीजन में 2-2 मैच खेल चुकी हैं. आरसीबी ने टूर्नामेंट की शुरुआत जीत से की थी. वहीं मौजूदा चैंपियन मुंबई को पहले मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स ने पराजित किया था.

क्या कहते हैं आंकड़े

हेड डू हेड आंकड़ों में मुंबई इंडियंस का पलड़ा भारी है. अभी तक दोनों टीमों के बीच हुए मैचों में मुंबई ने 18 बार जीत हासिल की है, जबकि आरसीबी को महज 9 ही मैच में जीत मिली है. पिछले 5 मैचों में केवल एक ही बार आरसीबी ने मुंबई इंडियंस को हराया है. भारत से बाहर मुकाबलों की बात करें तो 2009 में साउथ अफ्रीका में हुए आईपीएल में दोनों टीमों ने एक-एक मैच में जीत हासिल की थी. यूएई में अगर इनके रिकॉर्ड की बात करें तो आरसीबी ने मुंबई के खिलाफ 7 विकेट से जीत हासिल की थी.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें