Gujarat Exclusive > IPL 2020 > श्रेष्ठता की जंग में आज आमने-सामने होंगे मुंबई-बैंगलोर

श्रेष्ठता की जंग में आज आमने-सामने होंगे मुंबई-बैंगलोर

0
381

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें (IPL-2020) सीजन में का रोमांच अपने चरम पर पहुंच चुका है और अब प्लेऑफ में टीमों की स्थिति साफ होती नजर आ रही है. इसी स्थिति को और साफ करने के लिए आज रॉयल चैलेंजर बैंगलोर (RCB) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच टक्कर देखने को मिलेगी. हालांकि इस दौरान दोनों टीमों के सामने कुछ परेशानियां भी होंगी. खासतौर से मुंबई इंडियंस को अपने कप्तान रोहित शर्मा के बगैर मैच में उतरना पड़ सकता है.

मुंबई और आरसीबी (RCB) दोनों ही टीमों के पास आज प्लेऑफ में पहुंचने का मौका है. दोनों टीमों के 11-11 मैचों मे 14-14 अंक हैं. मुंबई बेहतर रन रेट के कारण पहले स्थान पर है तो वहीं बैंग्लोर दूसरे स्थान पर है. ऐसे में आज के मुकाबले में जिस टीम को जीत हासिल होगी, उसकी जगह प्लेऑफ में पक्की होगी.

रोहित की फिटनेस बनी समस्या

मुंबई इंडियन के लिए सबसे बड़ी मुश्किल कप्तान रोहित शर्मा की फिटनेस है. हैमस्ट्रिंग इंजरी की वजह से रोहित शर्मा पिछले दो मैचों में टीम का हिस्सा नहीं थे और आरसीबी (RCB) के खिलाफ भी उनके खेलने की संभावना कम ही है. हालांकि रोहित की अनुपस्थिति में क्विंटन डिकॉक, ईशान किशन और हार्दिक पांड्या ने जिम्मेदारी उठाई है. वहीं गेंदबाजी में ट्रेंट बोल्ड और जसप्रीत बुमराह से एकबार फिर अच्छे प्रदर्शन की आशा होगी.

आरसीबी की मुश्किल

वहीं आरसीबी (RCB) को पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. सीएसके के खिलाफ मैच में इस सीजन में पहली बार आरसीबी की बल्लेबाजी बिल्कुल भी लय में दिखाई नहीं दी. कप्तान विराट फॉर्म में हैं लेकिन एबी डिविलियर्स के बल्ले से एक तूफानी पारी की आशा आज उनके फैंस कर रहे होंगे. गेंदबाजी में नवदीप सैनी, इशरू उडाना और युजवेंद्र चहल पर निगाहें होंगी.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें