Gujarat Exclusive > राजनीति > कांग्रेस के बागी विधायक दिल्ली पहुंचे, जेपी नड्डा के साथ होगी मुलाकात

कांग्रेस के बागी विधायक दिल्ली पहुंचे, जेपी नड्डा के साथ होगी मुलाकात

0
638

मध्य प्रदेश कांग्रेस के बागी विधायक बेंगलुरु से देश की राजधानी दिल्ली पहुंच गए हैं. ये सभी बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करेंगे. खबरों के मुताबिक, नड्डा से मुलाकात के बाद सभी बीजेपी की सदस्यता लेंगे. मालूम हो कि सभी विधायक कांग्रेस के इस्तीफा देने के बाद बेंगलुरू चले गए थे. इसके बाद से वहीं एक रिसॉर्ट में ठहरे हुए थे. इन सभी बागी विधायकों को कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया का करीबी माना जाता है.

कांग्रेस के सभी विधायकों ने चिट्ठी लिख विधानसभा स्पीकर को अपना इस्तीफा भेज दिया था. कई दिनों पर इनके इस्तीफे को लेकर राजनीति जारी रही. गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार गिराने में इन विधायकों की अहम भूमिका रही है. इन विधायकों के इस्तीफे के बाद ही मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार अल्पमत में आ गई थी.

वहीं भाजपा विधायक अरविंद भदौरिया ने दावा किया है कि प्रदेश में भाजपा को निर्दलीय, बसपा और सपा विधायकों का समर्थन हासिल है. उन्होंने कहा कि लगभग सभी निर्दलीय विधायक हमारे साथ हैं. सपा और बसपा के विधायक पहले से ही हमारे साथ थे, फिलहाल वे यहां नहीं हैं लेकिन हमारी उनसे बात हो गई है. ये सभी विधायक प्रदेश में सकारात्मक राजनीति चाहते हैं.

मध्य प्रदेश कांग्रेस का बड़ा दावा, 15 अगस्त को CM के रूप में तिरंगा फहराएंगे कमलनाथ