Gujarat Exclusive > राजनीति > अपने ही देश में शरणार्थी बनकर रहने वाले लोगों को BJP देगी नागिरकता: अमित शाह

अपने ही देश में शरणार्थी बनकर रहने वाले लोगों को BJP देगी नागिरकता: अमित शाह

0
199

कोरोना महामारी के बीच बंगाल विधानसभा चुनाव का पांच चरणों का मतदान संपन्न हो चुका है. अगले और छठे चरण के लिए मतदान 22 अप्रैल को होने वाला है.

इस दिन चार जिला में आने वाली 43 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. अगले चरण के चुनाव से पहले भाजपा एक्शन मोड में आ गई है. Refugee BJP will give citizenship

इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित दिग्गज नेता लगातार बंगाल में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं.

2 मई को दीदी की होगी विदाई Refugee BJP will give citizenship

पांच चरण में होने वाली भारी वोटिंग से भाजरा खुश नजर आ रही है. भाजपा नेताओं का मनना है कि ज्यादा मतदान से लोग परिवर्तन का मन बना चुके हैं.

चुनावी प्रचार में हिस्सा लेने बंगाल पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. Refugee BJP will give citizenship

बंगाल के तेहट्टा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा हम नए वर्ष(बंगाली नववर्ष) में प्रवेश कर चुके हैं और 2 मई को दीदी की विदाई के साथ ही सोनार बांग्ला के नए युग में भी प्रवेश करने वाले हैं.

राहुल गांधी पर अमित शाह ने बोला हमला Refugee BJP will give citizenship

इस मौके पर शाह ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि हमारे देश में एक पर्यटक नेता हैं, पूरा चुनाव हो गया राहुल बाबा दिखाई नहीं पड़े.

अभी एक सभा करके गए और उन्होंने कहा कि बीजेपी का DNA कैसा है. राहुल बाबा मैं हमारे DNA का परिचय करा देता हूं, D फॉर डेवलेपमेंट, N फॉर नेशनलिजम और A फॉर आत्मनिर्भर भारत.

गृह मंत्री अमित शाह ने आगे कहा कि जो 70 साल से यहां आए हैं, वो अपने ही देश में शरणार्थी का जीवन जी रहे हैं, उनको भाजपा नागरिकता देने का काम करेगी. Refugee BJP will give citizenship

नागरिकता पाने वाले शरणार्थियों के लिए मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में 100 करोड़ का फंड बनाया जाएगा. Refugee BJP will give citizenship

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

योगी सरकार ने वीकेंड लॉकडाउन का किया ऐलान, मास्क नहीं पहनने पर लगेगा 10 हजार का जुर्माना