Gujarat Exclusive > यूथ > करीब 1 महीने बाद जेल से रिहा हुईं रिया, ड्रग्स केस में मिली है जमानत

करीब 1 महीने बाद जेल से रिहा हुईं रिया, ड्रग्स केस में मिली है जमानत

0
374

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से जुड़े ड्रग्स केस में जमानत मिलने के बाद अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) जेल से रिहा हो गई हैं. वह करीब एक महीने से न्यायिक हिरासत में थीं. भायखला जेल के बाहर रिया चक्रवर्ती के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम देखने को मिले.

मालूम हो कि एनसीबी ने 8 सितंबर को रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था. तब से रिया (Rhea Chakraborty) न्यायिक हिरासत में मुंबई के भायखला जेल में बंद थीं. कोर्ट का आदेश आने के बाद भायखला जेल के बाहर पुलिस सिक्योरिटी बढ़ा दी गई. लेडी ऑफिसर को भी तैनात किया गया.

5 लोगों ने डाली थी जमानत की याचिका

बुधवार को बॉम्बे हाई कोर्ट ने कुल 5 लोगों की जमानत याचिका पर सुनवाई की थी और हर एक केस को इंडीविजुअल ढंग से देखते हुए रिया, दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा को जमानत पर रिहा कर दिया है. हालांकि ड्रग्स केस में गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के भाई शौविक की जमानत याचिका अदालत ने खारिज कर दी.

यह भी पढ़ें: सीएम योगी बोले- बाज नहीं आ रहे गरीबों की लाश पर राजनीति करने वाले, सब बेनकाब होंगे

रिया को शर्तों के साथ मिली है जमानत Rhea Chakraborty

बॉम्बे हाई कोर्ट ने एक लाख रुपये के निजी मुचलके पर रिया को जमानत दी है और साथ ही ये शर्त भी रखी है कि वह अपना पासपोर्ट जमा करेंगी और जब भी पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा तब वह उपलब्ध करेंगी. हर 10 दिन बाद रिया को मुंबई पुलिस के पास हाजिरी लगानी होगी और शहर से बाहर जाने के लिए भी उन्हें पुलिस की इजाजत लेनी होगी.

एनसीबी ने किया था गिरफ्तार

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को एनसीबी ने 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था. रिया को गिरफ्तारी करने से पहले उनके साथ कड़ी पूछताछ की गई थी. वह पहले तो कई दिनों तक सीबीआई से पूछताछ के लिए चक्कर काटती रहीं और फिर बाद में जब इस मामले में NCB की एंट्री हुई तो अचानक से एक्शन काफी ज्यादा बढ़ गया. NCB ने एक के बाद एक छापे मारने शुरू कर दिए जिसमें रिया के घर पर भी एक बार छापा पड़ा.

एनसीबी ड्रग्स मामले में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत सिंह, सोहा अली खान, श्रद्धा कपूर सहित बॉलीवुड के कई सितारों से पूछताछ कर चुकी है. इन सभी के नाम रिया ने अपने बयान के दौरान लिए थे.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

रिया चक्रवर्ती को मिली जमानत, शौविक की याचिका बॉम्बे हाईकोर्ट ने की खारिज