Gujarat Exclusive > यूथ > रिया ने पहली बार कबूली ड्रग्स लेने की बात, 25 बॉलीवुड सेलेब्रिटी के भी लिए नाम

रिया ने पहली बार कबूली ड्रग्स लेने की बात, 25 बॉलीवुड सेलेब्रिटी के भी लिए नाम

0
1296

सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग चैट के मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) मंगलवार को लगातार तीसरे दिन नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के सामने  पेश हुईं. सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि रिया (Rhea Chakraborty) ने यह मान लिया है कि उन्होंने भी ड्रग्स लिया था. इससे पहले रिया ने कहा था कि उन्होंने सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदा था लेकिन कभी इस्तेमाल नहीं किया. इस खबर के बाद अब केस अलग एंगल में जाता दिखाई दे रहा है.

मालूम हो कि सोमवार को भी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से लंबी पूछताछ हुई थी. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से सोमवार को भी लगातार 8 घंटे पूछताछ की गई थी. इस लंबी पूछताछ में रिया अपनी बात पर अड़ी रही हैं कि उन्होंने सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदे लेकिन कभी उनका सेवन नहीं किया है.

सुशांत राजपूत की मौत के मामले में कथित ड्रग्स एंगल को लेकर चल रही जांच के सिलसिले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) मंगलवार को लगातार तीसरे दिन एनसीबी के सामने पेश हुईं.

यह भी पढ़ें: साउथ के मशहूर एक्टर जय प्रकाश रेड्डी का निधन, फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर

वहीं आज पहली बार रिया (Rhea Chakraborty) ने ड्रग्स लेने की बात कूबल की है. इससे पहले रिया इस बात पर अड़ी थी कि उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं लिया है.

25 बॉलीवुड सितारों के लिए नाम

रिया (Rhea Chakraborty) ने एनसीबी को उन बॉलीवुड पार्टियों के नाम भी दिए हैं जहां ड्रग्स ली जाती थी. अब एनसीबी ड्रग्स केस में सुशांत के को-स्टार्स और एक्टर्स समेत 25 बॉलीवुड सेलेब्स को समन करेगा.

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहे नारकोटिक्स ब्यूरो (NCB) की टीम ने अपना डोजियर तैयार कर लिया है.

इस डोजियर में करीब 25 बॉलीवुड सेलेब्रिटी के भी नाम हैं, जिनके नाम का खुलासा रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के पास से मिले इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस से हुआ है.

एनसीबी के इस डोजियर में कार्टेल ए, कार्टेल बी, सी के हिस्से में इन बॉलीवुड सेलेब्रिटी के नाम सामने आए हैं. NCB के सामने इनमें से कुछ नामों का खुलासा शोविक और रिया चक्रवर्ती ने किया है.

सोमवार को चली थी लंबी पूछताछ

इससे पहले सोमवार को रिया से एनसीबी ने 8 घंटे पूछताछ की थी. तब रिया (Rhea Chakraborty) ने कहा था कि उन्होंने कभी ड्रग्स का सेवन नहीं किया है.
सुशांत को लेकर उन्होंने कई अहम खुलासे किए थे. रिया (Rhea Chakraborty) ने एनसीबी को दिए अपने बयान में कहा कि सुशांत सिंह 2016 से ही ड्रग्स का सेवन करते थे. फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग के दौरान से भी उन्होंने ड्रग्स का सेवन किया था.

रिया (Rhea Chakraborty) ने बताया था कि वह सुशांत के कहने पर ड्रग्स मंगाया करती थी. उन्होंने खुद के ड्रग्स लेने की बात से इनकार किया. हालांकि उन्होंने इस बात को स्वीकार किया कि वह सिगरेट और शराब पीती थी.

साथ ही पूछताछ में रिया (Rhea Chakraborty) ने यह माना है कि शायद उन्होंने कुछ बार गांजे का जॉइंट लिया हो.
एनसीबी को पता चला है कि रिया ने पिछले 2 सालों में काफी पार्टी की है तो संभव है कि उन्होंने ड्रग्स भी लिया हो.

सुशांत की बहन का केस सीबीआई के पास

उधर सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की ओर से सोमवार को बांद्रा पुलिस स्टेशन में सुशांत की बहन प्रियंका और दिल्ली के एक मशहूर डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है.
रिया ने सुशांत की बहन और डॉक्टर पर सुशांत को फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन पर दवाएं देने का आरोपी बनाया गया है.
हालांकि मुंबई पुलिस के पीआरओ ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के मुताबिक रिया के इस केस को सीबीआई को ट्रांसफर किया जा रहा है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें