Gujarat Exclusive > यूथ > रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत बढ़ी, 6 अक्टूबर तक जेल में रहना होगा

रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत बढ़ी, 6 अक्टूबर तक जेल में रहना होगा

0
233

सुशांत सिंह राजपूत के मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शोविक की न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी गई है. रिया (Rhea Chakraborty) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद उन्हें 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया था.

वहीं रिया (Rhea Chakraborty) और शौविक ने बॉम्बे हाई कोर्ट में जमानत अर्जी दाखिल की है. इस पर 23 सितंबर को सुनवाई होगी. ड्रग्स एंगल से सुशांत मामले की जांच कर रही एनसीबी ने रिया और शौविक को रिमांड पर लेने की कोर्ट में कोई अपील नहीं की.

आज खत्म हो रही थी न्यायिक हिरासत

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में गिरफ्तार 6 आरोपियों में रिया (Rhea Chakraborty), शोविक, सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत, जैद विलात्रा और बासित परिहार की आज न्यायिक हिरासत खत्म हो गई थी. हालांकि इनमें से कुछ आरोपियों को जमानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में 29 सितंबर को सुनवाई होनी है.

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी बोले- व्यापक सुधार नहीं हुए तो संयुक्त राष्ट्र से उठ जाएगा विश्वास

क्यों हुई है गिरफ्तारी

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और शौविक चक्रवर्ती को दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स प्रोक्योर करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. पहले रिया ड्रग्स लेने की बात से इनकार कर रही थीं लेकिन नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की पूछताछ में रिया के भाई शौविक ने ये बात कुबूल की कि रिया की गौरव के साथ चैट सही है और वह खुद सुशांत के लिए ड्रग मंगाते थे जिसके पैसे उनकी बहन रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) दिया करती थीं.

जांच के घेरे में कई नाम

एनसीबी की जांच में कई सेलेब्रिटी के नाम सामने आ रहे हैं. एनसीबी अब तक इस मामले में कुल 18 लोगों की गिरफ्तारी कर चुकी है और अब सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत जैसी एक्ट्रेस के नाम सामने आने के बाद पूरे बॉलीवुड जगत में खलबली मच गई.

दीपिका पादुकोण का भी नाम आया

एनसीबी ने हाल ही में जो खुलासा किया है उसमें दीपिका पादुकोण का नाम सामने आया है. दरअसल एनसीबी की इस इंवेस्टिगेशन में जया साहा की मैनेजर करिश्मा से दीपिका पादुकोण की बातचीत के चैट्स सामने आई है. जया साहा सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर थीं जिनसे एनसीबी ने आज पूछताछ की है. इस चैट में दीपिका करिश्मा से पूछ रही हैं, ‘क्या तुम्हारे पास माल है’. इसके जवाब में करिश्मा कहती हैं- ‘हां… लेकिन घर पर. मैं बांद्रा में हूं…’

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें