Gujarat Exclusive > यूथ > कांग्रेस नेता अधीर रंजन ने मांगी रिया की रिहाई, स्वरा ने कहा- बहुत बढ़िया सर

कांग्रेस नेता अधीर रंजन ने मांगी रिया की रिहाई, स्वरा ने कहा- बहुत बढ़िया सर

0
251

Rhea Chakraborty Update: सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी अब तक सुलझ नहीं पाई है. लगातार सीबीआई इसकी जांच में जुटी हुई है. इस मामले में सुशांत की प्रेमिका रहीं रिया चक्रवर्ती फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं. इसी बीच लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury) ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajut) की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को और अधिक प्रताड़ित किए बगैर रिहा करने की मांग की. अधीर रंजन की मांग पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वारा भास्कर (Swara Bhasker)  ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

स्वरा भास्कर ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की रिहाई की इस मांग को लेकर अधीर रंजन चौधरी की सराहना की है. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के समर्थन में स्वारा द्वारा किया गया यह ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है.

यह भी पढ़ें: संजय सिंह पर फेंकी गई स्याही, आप नेता बोले- दरिंदों के साथ खड़ी है योगी सरकार

कांग्रेस नेता की बात के समर्थन में स्वरा ने एक ट्वीट कर लिखा, “वेल डन सर!” और हैशटैग के साथ हाथ जोड़ने वाली इमोजी के साथ लिखा- “रिलीज रिया चक्रवर्ती”. स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

 

अधीर रंजन ने क्या मांग की ?

इससे पहले कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने एक ट्वीट में लिखा, ”हम सभी सुशांत जी की मृत्यु से दुखी हैं लेकिन एक महिला को आरोपी के रूप में फंसा कर उन्हें सम्मानित नहीं किया जा सकता. मैंने पहले ही कहा है कि रिया चक्रवर्ती एक बेकसूर महिला है, उन्हें और ज्यादा प्रताड़ित किए बगैर रिहा किया जाना चाहिए, वह राजनीतिक साजिश का शिकार हुई हैं.”

 

मामले की सीबीआई कर रही है जांच

मालूम हो सुशांत सिंह राजपूत को उनके फ्लैट में 14 जून को मृत पाया गया था. इसके बाद जांच का सिलसिला शुरू हुआ था और फिलहाल सीबीआई उसकी जांच कर रही है. उसी जांच के सिलसिले में एनसीबी ने ड्रग्स से जुड़े कनेक्शन में रिया (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शौविक को हिरासत में लिया गया है. फिलहाल दिल्ली एम्स के चिकित्सकों ने सुशांत की हत्या की आशंका को शनिवार को खारिज करते हुए इसे ‘फंदे से लटक कर खुदकुशी’ करने का मामला बताया है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें