Gujarat Exclusive > देश-विदेश > रिया चक्रवर्ती 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजी गईं, नहीं मिली जमानत

रिया चक्रवर्ती 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजी गईं, नहीं मिली जमानत

0
847

ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने आज अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को गिरफ्तार किया. इसके बाद उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. रिया (Rhea Chakraborty) की बेल की अर्जी खारिज कर दी गई और उन्हें जमानत नहीं मिल पाई.

रिया (Rhea Chakraborty) को गिरफ्तार करने के बाद उन्हें सायन अस्पताल ले जाया गया और यहां उनका मेडिकल कराया गया. मेडिकल कराए जाने के बाद उन्हें फिर एनसीबी दफ्तर लाया गया.

एनसीबी दफ्तर से उन्हें वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया गया. जहां अदालत ने उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के बाद रिया के वकील ने जमानत के लिए अर्जी दाखिल की है. इसपर लंबी सुनवाई चली. हालांकि अदालत ने रिया (Rhea Chakraborty) की जमानत याचिका खारिज कर दी.

यह भी पढ़ें: गुजरात में कोरोना के 1295 नए मरीज मिले, राज्य में 24 घंटे में 13 की मौत

हालांकि आज रिया (Rhea Chakraborty) जेल नहीं जाएंगी. आज रात एनसीबी के सेल में ही रहेंगी. जेल रूल बुक के मुताबिक, शाम को जेल कैदियों की गिनती के बाद नया कैदी नहीं लाया जाता है. इसलिए वह आज रात एनसीबी की लॉक अप में ही रहेंगी.

पूछताछ में किए अहम खुलासे

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को लगातार तीसरे दिन एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया और फिर गिरफ्तार किया. रिया चक्रवर्ती पर ड्रग्स लेने समेत तमाम गंभीर आरोप थे जिस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो उनसे लगातार पूछताछ कर रहा था. वह पिछले तीन दिनों से एनसीबी के समक्ष पूछताछ के लिए पेश हो रही थीं.

गिरफ्तारी के बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया जहां उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई.

रिया (Rhea Chakraborty) आज जब पूछताछ के लिए आई थीं तो उसके कुछ ही घंटे बाद उनकी पर्सनल गाड़ी को वापस भेज दिया गया था जिसके बाद से ये कयास लगाए जा रहे थे कि आज रिया की गिरफ्तारी हो सकती है.

रिया (Rhea Chakraborty) को एनसीबी की दफ्तर से मेडिकल के लिए ले जाया जाएगा. इसके बाद उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा. आज वह सुशांत के मौत के 87वें दिन गिरफ्तार की गई है.

उसने कई बार सुशांत के साथ ही ड्रग्स लिया था. रिया के मुताबिक सुशांत रोज़ ड्रग्स लेते थे. सूत्रों के मुताबिक रिया ने सुशांत को कई बार ड्रग्स लेने से मना किया, लेकिन सुशांत नही माने.सुशांत की मौत के बाद रिया ने कभी ड्रग्स नही लिया.

वहीं आज पहली बार रिया (Rhea Chakraborty) ने ड्रग्स लेने की बात कूबल की है. इससे पहले रिया इस बात पर अड़ी थी कि उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं लिया है.

25 बॉलीवुड सितारों के लिए नाम

रिया (Rhea Chakraborty) ने एनसीबी को उन बॉलीवुड पार्टियों के नाम भी दिए हैं जहां ड्रग्स ली जाती थी. अब एनसीबी ड्रग्स केस में सुशांत के को-स्टार्स और एक्टर्स समेत 25 बॉलीवुड सेलेब्स को समन करेगा.

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहे नारकोटिक्स ब्यूरो (NCB) की टीम ने अपना डोजियर तैयार कर लिया है.

इस डोजियर में करीब 25 बॉलीवुड सेलेब्रिटी के भी नाम हैं, जिनके नाम का खुलासा रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के पास से मिले इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस से हुआ है.

एनसीबी के इस डोजियर में कार्टेल ए, कार्टेल बी, सी के हिस्से में इन बॉलीवुड सेलेब्रिटी के नाम सामने आए हैं. NCB के सामने इनमें से कुछ नामों का खुलासा शोविक और रिया चक्रवर्ती ने किया है.

सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग चैट के मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से मंगलवार को लगातार तीसरे दिन पूछताछ हुई. खबरों के मुताबिक, रिया (Rhea Chakraborty) ने यह मान लिया है कि उन्होंने भी ड्रग्स लिया था. इससे पहले रिया ने कहा था कि उन्होंने सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदा था लेकिन कभी इस्तेमाल नहीं किया.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें