Gujarat Exclusive > यूथ > रिया-शौविक की जमानत याचिका पर 29 सितंबर को होगी सुनवाई

रिया-शौविक की जमानत याचिका पर 29 सितंबर को होगी सुनवाई

0
245

बॉम्बे हाईकोर्ट ने गुरुवार को कहा कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उसके भाई शौविक की जमानत याचिका पर मंगलवार यानी 29 सितंबर को सुनवाई होगी. ड्रग्स इस्तेमाल के आरोपों में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की जमानत याचिका पर बुधवार को सुनवाई होनी थी, लेकिन भारी बारिश के चलते कोर्ट की छुट्टी हो गई थी.

रिया (Rhea Chakraborty) को इस महीने की शुरुआत में सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच से जुड़े ड्रग्स के आरोपों में गिरफ्तार किया गया था और 6 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में हैं. स्‍पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने मंगलवार को रिया (Rhea Chakraborty) की न्‍यायिक हिरासत को बढ़ा दिया था.

यह भी पढ़ें: बच्चियों से छेड़खानी करने वाले अपराधियों के पोस्टर चौराहे पर लगाएं: सीएम योगी

सुनवाई के दौरान जस्टिस कोटवाल ने एनसीबी के वकील को भी बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा कि ये सिर्फ इस केस से जुड़ा मामला नहीं है, बल्कि कानून की बात है. ऐसे में उन्होंने एनसीबी वकील को पूरी तैयारी के साथ आने को कहा है.

बारिश के चलते टली सुनवाई

वैसे तो बुधवार को ही उनकी बेल याचिका पर सुनवाई हो जाती, लेकिन भारी बारिश के चलते बॉम्बे हाईकोर्ट में छुट्टी कर दी गई थी. उधर, सेशंस कोर्ट आज एनसीबी की याचिका पर फैसला सुनाएगा. एनसीबी ने शोविक और दीपेश सावंत की कस्टडी मांगी है.

रिया ने सुशांत पर लगाए हैं आरोप

रिया (Rhea Chakraborty) ने अपनी जमानत याचिका में सुशांत पर अवैध ड्रग्स लेने का आरोप लगाया है. कहा कि सुशांत ने अपने करीबी लोगों को ड्रग्स की लत के लिए यूज किया. सुशांत को अपने स्टाफ मेंबर्स की मदद से अवैध ड्रग्स मिलती थी. सुशांत ने सुनिश्चित किया कि वे किसी तरह का कोई सबूत ना छोड़ें.

इस मामले में अब तक कुल 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. इस केस में अब कई बड़े नामों का भी खुलासा हुआ है.  इनमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, नम्रता शिरोडकर के नाम शामिल हैं.

मुंबई लौटीं सारा अली खान

सारा अली खान को एनसीबी ने समन जारी किया है. इसके लिए वह गोवा से वापस मुंबई लौटी गई हैं. इस मामले में 26 तारीख को पूछताछ होगी. वहीं दीपिका रात 8 बजे मुंबई के लिए निकलेंगी. उनके साथ रणवीर सिंह भी होंगे.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें