Gujarat Exclusive > यूथ > ऋषि कपूर को मिली अस्पताल से छुट्टी, दिल्ली के प्रदूषण को बताया भर्ती होने की वजह

ऋषि कपूर को मिली अस्पताल से छुट्टी, दिल्ली के प्रदूषण को बताया भर्ती होने की वजह

0
296

अहमदाबाद : बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर की सेहत को लेकर पिछले कुछ समय से लगातार अलग-अलग तरह की खबरें आ रही हैं. हाल ही में खबर आई थी कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, लेकिन अब ऋषि कपूर ने अपनी सेहत को लेकर अपडेट दिया है और अस्पताल में भर्ती होने की वजह बताई है.

ऋषि कपूर अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद मंगलवार को अपने घर लौट आए. वह दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती थे और अब मुम्बई लौट आए हैं. ऋषि कपूर को को स्वास्थ्य संबंधी कुछ परेशानियां थी, जिससे निमोनिया होने का डर था. ऋषि कपूर  ने ट्वीट कर शहर में शूटिंग के दौरान ‘प्रदूषण’ के कारण संक्रमण होने की जानकारी दी. साथ ही उन्होंने शुभचिंतकों का दुआओं के लिए शुक्रिया अदा भी किया. उन्होंने लिखा, ‘प्रिय परिजनों, दोस्तों, दुश्मन और शुभचिंतकों, मेरे स्वास्थ्य को लेकर आपकी चिंता से अभिभूत हूं. शुक्रिया. मैं पिछले 18 दिन से दिल्ली में शूटिंग कर रहा था और प्रदूषण के कारण न्यूट्रोफिल कम हो गया था, मुझे संक्रमण हो गया था जिसकी वजह से मुझे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा.’

ऋषि कपूर अमेरिका में करीब एक साल तक कैंसर का इलाज कराने के बाद पिछले साल सितंबर में देश लौटे थे, जिसके चलते अब उनके स्वास्थ्य को लेकर कई अटकलें थी, जिसे अभिनेता ने ट्वीट कर स्पष्ट किया. उन्होंने लिखा, ‘मुझे हल्का बुखार था, डॉक्टरों को लगा कि निमोनिया हो सकता था. इसका इलाज कर लिया गया है. लोग कई तरह की अटकलें लगा रहे थे. मैं उन सभी खबरों पर विराम लगाना चाहूंगा और आप सभी का मनोरंजन करने और आपसे प्यार करने को उत्सुक हूं. मैं अब मुंबई में हूं.’ अभिनेता के पिछले सप्ताह अस्पताल में भर्ती होने की खबरों के बाद भी उन्होंने बताया था कि उन्हें संक्रमण हुआ है. अभिनेता ने हाल ही में हॉलीवुड फिल्म ‘द इंटर्न’ के रीमेक में नजर आने की घोषणा की थी.