Gujarat Exclusive > देश-विदेश > दिल्ली में फंसी थीं ऋषि कपूर की बेटी, गृह मंत्रालय ने दिया मूवमेंट पास

दिल्ली में फंसी थीं ऋषि कपूर की बेटी, गृह मंत्रालय ने दिया मूवमेंट पास

0
1284

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर के परिजनों को सड़क मार्ग से दिल्ली से मुंबई तक जाने की अनुमति गृह मंत्रालय ने दे दी है. ऋषि कपूर के परिजनों की ओर से गुरुवार सुबह मुंबई जाने की अनुमति मांगी गई थी. अनुमति मिलने के बाद ऋषि कपूर के परिजनों की दिल्ली पुलिस मदद कर रही है. ऋषि कपूर के परिजनों ने गृह मंत्रालय से अनुमति मांगी थी कि उन्हें दिल्ली से मुंबई जाने दिया जाए, इसमें उनकी बेटी भी शामिल हैं. कपूर खानदान की तीसरी पीढ़ी के मशहूर शख्स ऋषि के परिवार में पत्नी नीतू कपूर, बेटा रणबीर कपूर और बेटी रिद्धिमा कपूर हैं. रणबीर और नीतू फिलहाल मुंबई में हैं जबकि बेटी रिद्धिमा दिल्ली में थीं. ऐसे में उन्होंने गृह मंत्रालय से अनुमति मांगी थी.

बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी अपने पापा को आखिरी बार देखना चाहती हैं. इसलिए उन्होंने परिवार के साथ दिल्ली से मुंबई जाने की इजाजत सरकार से मांगी थी. रिद्धिमा ने स्थानीय अधिकारियों को इस संबंध में एक अर्जी दी थी.

दरअसल, देशव्यापी लॉकडाउन के बीच दिल्ली की सीमाएं फिलहाल सील हैं. इसके अलावा दिल्ली के सभी हवाई अड्डों से किसी भी तरह के विमान की भी आवाजाही पर रोक लगी हुई है. ये कयास लगाए जा रहे थे कि सरकार से अनुमति मिलने पर रिद्धिमा और उनका परिवार विशेष विमान के जरिए मुंबई तक पहुंचेगा. इसके लिए जरूरी अनुमति के आवेदन दिल्ली और महाराष्ट्र के अधिकारियों तक भेजे गए थे. आपको बता दें कि ऋषि कपूर कैंसर से जंग लड़ रहे थे. ऋषि कपूर बीते साल ही न्यूयॉर्क में इलाज करवाकर लौटे थे.

सेंट्रल विस्टा मामला, SC ने प्रोजेक्ट पर रोक लगाने से किया इनकार