Gujarat Exclusive > राजनीति > तेज प्रताप यादव का भड़काऊ भाषण, मंच से पूछा, 2020 में किसका वध होगा? लोग बोले- नीतीश का

तेज प्रताप यादव का भड़काऊ भाषण, मंच से पूछा, 2020 में किसका वध होगा? लोग बोले- नीतीश का

0
505

अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाले राष्ट्रीय जनता दल के नेता और लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव का एक भड़काऊ भाषण सामने आया है. इस दौरान वह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को निशाने साधते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें तेजप्रताप यादव मंच से जनता से नारे लगवा रहे हैं.

इस वीडियो में तेज प्रताप यादव भीड़ से पूछ रहे हैं कि 2020 में किसका वध होगा? इस सवाल पर जनता की ओर से जवाब आता है और वह कहती है- नीतीश का. इसके बाद तेजप्रताप यादव ने कहा, ‘यह हमें बोलने की जरूरत नहीं है, आप सभी लोग यह भली-भांति जानते हैं कि हमारा बिहार किस दौर से गुजर रहा है.’ मालूम हो कि बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. जनता के बीच पहुंचकर राजनीतिक दलों के नेता अपनी बातों को रख रहे हैं.

आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव महाशिवरात्रि के पूर्व संध्या पर वैशाली जिले के गंगाजल गांव में नव-निर्मित मंदिर में देवी-देवताओं की प्रतिमा का प्राण-प्रतिष्ठान और 5 दिवसीय यज्ञ समारोह में भाग लेने पहुंचे थे. इस दौरान मंच पर तेज प्रताप यादव का कृष्ण अवतार भी देखने को मिला. उन्होंने मंच पर लोगों के बीच बांसुरी बजाकर सुनाई. तेज प्रताप अपने बयान की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. वो बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखी टिप्पणी करने से पीछे नहीं रहते हैं. बीते दिनों उन्होंने बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर भी आपत्तिजनक बयान दिया था.