Gujarat Exclusive > देश-विदेश > UP में भीषण सड़क हादसा, दो बसों में आमने-सामने टक्कर से 6 की मौत कई घायल

UP में भीषण सड़क हादसा, दो बसों में आमने-सामने टक्कर से 6 की मौत कई घायल

0
383
  • उत्तर प्रदेश में भीषण सड़क हादसा
  • ड्राइवर समेत 6 की मौत एक दर्जन से ज्यादा घायल
  • निगम ने मामले की चांज के लिए टीम को किया रावाना 

उत्‍तर प्रदेश के काकोरी-हरदोई रोड पर आज सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ है.UP Road Accident 

उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की दो बसों के बीच आमने-सामने होने वाली भयंकर टक्‍कर की वजह से बस ड्राइवर समते 4 की मौके पर मौत हो गई जबकि दो अन्य यात्रियों की इलाज के दौरान मौत हो गई.

इस भीषण सड़क हादसे में एक दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए हैं.

योगी आदित्यनाथ ने व्यक्त की संवेदना

मिल रही जानकारी के अनुसार ये भीषण हादसा उस वक्त हुआ जब हरदोई डिपो की दोनों बसें रदोई-काकोरी रोड पर बजानगर मोड़ के पास ओवरटेक करने की कोशिश कर रही थी.

भयानक सड़क हादसे में दोनों बसों के परखच्चे उड़ गए. हादसे के बाद जिला प्रशासन ने घायलों को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है.

वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने भीषण सड़क हादसे में मारे गए यात्रियों के प्रति संवेदना व्‍यक्‍त करते हुए प्रभावितों को तत्‍काल सहायता पहुंचाने का निर्देश दिया है.

यह भी पढ़ें: कोरोना की चपेट में आए UP पंचायती राज मंत्री, ट्वीट कर दी जानकारी

मामले की जांच के लिए टीम घटनास्थल के लिए रवाना UP Road Accident 

मामला सामने आने के उप्रर प्रदेश परिवह निगम के प्रबंध निदेशक ने एक जांच कमेटी बनाकर मामले की जांच के लिए घटनास्थल पर रवाना किया है.

उन्होंने बताया कि इस हादसे की गौरव वर्मा की देखरेख में पूरी की जाएगी साथ ही साथ जांच टीम को मामले की 24 घंटों के अंदर रिपोर्ट पेश करने का निर्देश दिया गया है.

इस भीषण हादसे में जिन लोगों की मौत हुई है उनके नाम जारी कर दिए गए हैं. नितेश भारती, लकी सक्सेना, राजेंद्र सक्सेना, हरिराम डॉ. रामकिशन के साथ ही साथ एक अज्ञात महिला की भी मौत हुई है उसकी पहचान अभी तक नहीं की जा सकी है.

मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने घयलों को अस्पताल पहुंचाया जबकि मृतकों को शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया. पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

JEE-NEET परीक्षा को लेकर जारी हंगामा, NTA ने जारी किया नया दिशानिर्देश