Gujarat Exclusive > देश-विदेश > देश में तालाबंदी के बीच शराब की दुकान में चोरी, चोरों ने शटर तोड़कर पूरे स्टोर को खाली किया

देश में तालाबंदी के बीच शराब की दुकान में चोरी, चोरों ने शटर तोड़कर पूरे स्टोर को खाली किया

0
1156

कोरोना वायरस की वजह से देशभर में जारी लॉकडाउन (तालाबंदी) के बीच कई तरह की वारदातें सुनने और देखने में आ रही हैं. इस बीच एक हैरान करने वाले वाक्ये में दिल्ली में चोरों ने एक शराब के ठेके पर हाथ साफ कर दिया. चोर ठेके में रखी पूरी शराब चुराकर फरार हो गए हैं. यह घटना दिल्ली के रोशनआरा रोड की है. यहां पर बीती रात चोर एक शराब की दुकान का शटर तोड़कर शराब का पूरा स्टॉक ले गए.

मामले का पता उस समय चला जब सुबह पुलिस पेट्रोलिंग के लिए निकली. पेट्रोलिंग के दौरान, पुलिसकर्मियों ने शराब की दुकान का शटर टूटा हुआ देखा. पुलिस ने तुरंत शराब की दुकान के मैनेजर रमेश को बुलाया. रमेश की शिकायत पर सब्ज़ी मंडी थाने में चोरी का केस दर्ज किया गया है. वहीं, पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिये आरोपियों की पहचान करने में लगी है.

मालूम हो कि पीएम मोदी ने कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए देशभर में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन का आह्वान किया था, जिसके बाद से गैर-जरूरी चीजों की दुकानें बंद करा दी गई हैं. हालांकि अभी स्थिति स्पष्ट नहीं है कि 15 अप्रैल के बाद भी लॉकडाउन बरकरार रहेगा या नहीं.

कोरोना वायरस से बचाव के लिए ट्रंप ने पीएम मोदी से मांगी खास दवा, भारत ने लगा रखी है निर्यात पर रोक