Gujarat Exclusive > राजनीति > चुनाव से पहले कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, बीजेपी में शामिल हुए आरपीएन सिंह

चुनाव से पहले कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, बीजेपी में शामिल हुए आरपीएन सिंह

0
215

पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. पार्टी के बड़े नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री आरपीएन सिंह ने पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए हैं. कुशीनगर में पडरौना राजघराने से आने वाले आरपीएन सिंह का यूपी बीजेपी प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, दिनेश शर्मा, यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने स्वागत किया.

आज सुबह ही आरपीएन सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को अपना इस्तीफा भेजने के साथ ट्विटर पर यह भी ऐलान कर दिया है कि वह नए सफर की शुरुआत करने जा रहे हैं. भाजपा में शामिल होने के बाद आरपीएन सिंह ने कहा कि 32 सालों तक मैंने एक पार्टी में रहा ईमानदारी से, लगन से मेहनत की, परन्तु जिस पार्टी में इतने साल रहा अब वो पार्टी रह नहीं गई ना वो सोच रह गई जहां मैंने शुरूआत की थी.

इतना ही नहीं भाजपा में शामिल होने के बाद आरपीएन सिंह ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर देश में राष्ट्र निर्माण करना है और देश को आगे बढ़ाना है तो मैं एक छोटे कार्यकर्ता की हैसियत से हमारा प्रधानमंत्री मोदी के सपनों को पूरा करने के लिए जो भी प्रयास होगा अवश्य करूंगा.

कांग्रेस के बड़े नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री आरपीएन सिंह को भाजपा में शामिल करने के बाद केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आर.पी.एन. सिंह जी का मैं भारतीय जनता पार्टी परिवार में स्वागत करता हूं. उनके साथ 2 अन्य साथी भी भाजपा में शामिल हुए हैं, मैं उनका भी पार्टी में स्वागत करता हूं.

भाजपा कार्यकर्ताओं से बोले पीएम मोदी, जीवंत लोकतंत्र तभी संभव है जब निष्पक्ष चुनाव हो