Gujarat Exclusive > राजनीति > भाजपा में शामिल होने के बाद RPN सिंह ने कहा- यूपी में होगा गुंडागर्दी का अंत

भाजपा में शामिल होने के बाद RPN सिंह ने कहा- यूपी में होगा गुंडागर्दी का अंत

0
63

कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री आरपीएन सिंह ने चुनावी से ठीक पहले कांग्रेस का दामन छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए हैं. कुशीनगर में पडरौना राजघराने से आने वाले आरपीएन सिंह का यूपी बीजेपी प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, दिनेश शर्मा, यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने स्वागत किया.

भाजपा में शामिल होते ही आरपीएन सिंह के बोल भी बदल गए उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को आज वे लोग छोड़ रहे है जिन्होंने निस्वार्थ सेवा की, कांग्रेस के कई नेता पार्टी छोड़ रहे हैं, एक भगदड़ सी है. मैं किसी पर भी व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं करूंगा. एक कार्यकर्ता के रुप में राष्ट्र निर्माण में जो भी कर पाऊंगा वो मैं करूंगा. मेरे परिवार से कोई भी राजनीति में नहीं है सिर्फ मैं राजनीति में हूं.

 

पूर्व केंद्रीय मंत्री आर.पी.एन. सिंह भाजपा में शामिल होने के बाद ‘यूपी में का बा’ (यूपी में क्या है) गाने का जवाब देते हुए कहा कि ‘यूपी में गुंडागर्दी का अंत है’. इतना ही नहीं भाजपा में शामिल होने के बाद आरपीएन सिंह ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर देश में राष्ट्र निर्माण करना है और देश को आगे बढ़ाना है तो मैं एक छोटे कार्यकर्ता की हैसियत से हमारा प्रधानमंत्री मोदी के सपनों को पूरा करने के लिए जो भी प्रयास होगा अवश्य करूंगा.

आज सुबह ही आरपीएन सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को अपना इस्तीफा भेजने के साथ ट्विटर पर यह भी ऐलान कर दिया है कि वह नए सफर की शुरुआत करने जा रहे हैं. भाजपा में शामिल होने के बाद आरपीएन सिंह ने कहा कि 32 सालों तक मैंने एक पार्टी में रहा ईमानदारी से, लगन से मेहनत की, परन्तु जिस पार्टी में इतने साल रहा अब वो पार्टी रह नहीं गई ना वो सोच रह गई जहां मैंने शुरूआत की थी.

गणतंत्र दिवस से पहले 384 लोगों को वीरता पुरस्कार का ऐलान, नीरज चोपड़ा को परम विशिष्ट सेवा मेडल