Gujarat Exclusive > गुजरात > हार्दिक पटेल का हमला, कोरोना से मर रहे हैं लोग और गुजरात सरकार चुप बैठी है

हार्दिक पटेल का हमला, कोरोना से मर रहे हैं लोग और गुजरात सरकार चुप बैठी है

0
492

अहमदाबाद: बीते दिनों गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल राजस्थान का दौरा कर अजमेर के ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह में हाजरी दी.Rupani government Hardik attack

हार्दिक पटेल ने गरीब नवाज की दरगाह पर चादर चढ़ाकर कोरोना के मुक्ति से दुआ मांगी थी. हार्दिक पटेल ने गुजरात में कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर रूपाणी सरकार पर हमला बोला है.

पटेल ने कहा कि तीन महीने पहले गुजरात में हर दिन कोरोना के मरीज़ों की संख्या 1450 आती थी और आज भी 1450 ही मरीज़ों के आँकड़े जनता के सामने रखे जा रहे हैं.

या तो सरकार द्वारा जारी आंकड़े गलत हैं या फिर सरकार. Rupani government Hardik attack

गुजरात में कोरोना के बढ़ते मामलों पर हार्दिक का हमला  Rupani government Hardik attack

गुजरात में कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर लिखा “गुजरात को कोरोना से मुक्त करने के लिए कांग्रेस पार्टी का एक एक कार्यकर्ता मौजूदा सरकार के हर एक फ़ैसले का स्वीकार करेगा. लेकिन सरकार को ठोस फ़ैसले करने होंगे. हम बयानबाज़ी नहीं करना चाहते लेकिन गुजरात की जनता के हित में बोल रहे हैं.”

हार्दिक पटेल ने एक अन्य ट्वीट में लिखा “कोरोना महामारी के ख़िलाफ़ लड़ने और तैयारी के लिए गुजरात सरकार को सर्वदलीय बैठक बुलानी चाहिए. Rupani government Hardik attack

सभी विधायक एवं पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की संयुक्त बैठक में गुजरात को कोरोना से मुक्त करने के लिए ब्लू प्रिंट तैयार करनी चाहिए. आम आदमी मर रहा है और गुजरात सरकार चुप बैठी हैं.”

यह भी पढ़ें: अहमदाबाद रेलवे स्टेशन पर आने वाले यात्रियों को कोरोना टेस्ट के बाद शहर में मिलेगी एंट्री

हार्दिक पटेल ने गुजरात सरकार कोरोना दैनिक मामलों का सही आकड़ा छुपाने का आरोप लगाते हुए कहा कि “गुजरात समेत केन्द्र की भाजपा सरकार ने कोरोना के मामले में देश को झूठ परोसने का काम किया हैं. Rupani government Hardik attack

आज देश में सबसे ख़राब परिस्थिति गुजरात में हैं. कोरोना के आँकड़े बढ़ रहे है लेकिन भाजपा सरकार ने ठोस काम नहीं किया, अस्पताल, डॉक्टर एवं स्वास्थ्य सुविधा के मामले में सरकार लापरवाह हैं.

गौरतलब है कि गुजरात में बीते दिनों कोरोना के नए मामलों में दर्ज की जाने वाली भारी गिरावट के बाद कहा जाने लगा था कि अब कोरोना अपनी ढलान की ओर है.

लेकिन उसी गुजरात में एक बार फिर कोरोना धीरे-धीरे उबरने की कोशिश कर रहा है. जिसके बाद वायरस के तेजी से लौटने की आशंका जताई जा रही है.

गुजरात में बीते कुछ दिनों से 1400 से 1500 के बीच कोरोना के नए मामले हर दिन दर्ज हो रहे हैं. Rupani government Hardik attack

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

कोरोना संकट: देश में सबसे ज्यादा मृत्यु दर 4.1% के साथ अहमदाबाद पहले पायदान पर