Gujarat Exclusive > राजनीति > आरोपों से दुखी लेकिन हैरान नहीं, ‘निकम्मे’ के बयान पर कोर्ट जाऊंगा: पायलट

आरोपों से दुखी लेकिन हैरान नहीं, ‘निकम्मे’ के बयान पर कोर्ट जाऊंगा: पायलट

0
571

राजस्थान की राजनीति में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. इस बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर सचिन पायलट पर हमला बोला है. सोमवार को अशोक गहलोत ने कहा कि सचिन पायलट ने कांग्रेस की पीठ में छुरा घोंपने का काम किया है, उन्हें काफी कम उम्र में बहुत कुछ मिल गया था. सीएम ने पायलट को निकम्मा और नाकारा जैसे उपमाओं से संबोधित किया. अब निकम्मे जैसे बयान को लेकर सचिन पायलट ने कोर्ट जाने की धमकी दी है.

सीएम गहलोत के आरोप के बाद सचिन पायलट ने कहा कि आरोपों से दुखी हूं, लेकिन हैरान नहीं हूं.  मुझ पर ऐसे बेबुनियाद आरोप लगे. ‘निकम्मे’ के बयान पर कोर्ट जाऊंगा. मुझे बदनाम करने की कोशिश हो रही है.

आरोपों से हैरान नहीं हूं

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा सचिन पायलट पर दिए गए बयान पर पायलट का पलटवार सचिन पायलट ने अपने ऑफिशियल व्हाट्सएप ग्रुप के जरिए मीडिया को अपना जवाब दिया. पायलट ने कहा “मैं दुखी हूं लेकिन मेरे खिलाफ लगाए जा रहे ऐसे बेबुनियाद और ज़बरदस्त आरोपों के प्राप्त होने पर आश्चर्यचकित नहीं हूं.

उन्होंने कहा कि यह पूरी तरह से मुझे बदनाम करने और राज्य के पार्टी नेतृत्व के खिलाफ, विधायक और विधायक के रूप में मेरे द्वारा उठाए गए वैध चिंताओं को रोकने के लिए किया गया है. इस प्रयास का उद्देश्य मुझे बदनाम करना और अपनी विश्वसनीयता पर हमला करना है. मुख्य मुद्दे को संबोधित करने से बचने के लिए कथा को पुनर्निर्देशित किया जा रहा है.

विधायक के खिलाफ कार्रवाई करूंगा

पायलट ने ये भी कहा कि जिस विधायक पर ये आरोप लगाए गए, उसके खिलाफ मैं उचित और सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई करूंगा. मुझे यकीन है कि मेरी सार्वजनिक छवि पर आकांक्षाएं पैदा करने के लिए मुझ पर इस तरह के और भी संगीन आरोप लगाए जाएंगे. लेकिन मैं अनफिट हो जाऊंगा और अपने विश्वासों और विश्वासों में दृढ़ रहूंग.

सियासी उठा-पठक में उमर अब्दुल्ला की एंट्री

उधर राजस्थान की सियासी उठा-पठक में जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला की एंट्री हो गई है. उमर ने कहा है कि इस मामले में उनपर और उनके पिता फारूक अब्दुल्ला को बेवजह घसीटा जा रहा है. उन्होंने कहा, ‘मैं ऐसे दुर्भावनापूर्ण आरोपों से तंग आ गया हूं. पायलट द्वारा जो किया जा रहा वो मेरी रिहाई से जोड़ा जा रहा.’

5 अगस्त को भूमि पूजन के लिए अयोध्या जाएंगे पीएम मोदी, कई हस्तियां होंगी मौजूद