Gujarat Exclusive > गुजरात > फिल्म की प्रमोशन के लिए अहमदाबाद पहुंचे सलमान खान, गांधी आश्रम का किया दौरा

फिल्म की प्रमोशन के लिए अहमदाबाद पहुंचे सलमान खान, गांधी आश्रम का किया दौरा

0
366

अहमदाबाद: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान आज अहमदाबाद अपनी फिल्म अंतिम के प्रमोशन के लिए पहुंचे हैं. इस दौरान सलमान खान साबरमती इलाके में मौजूद गांधी आश्रम का भी दौरा किया.

फिल्म की प्रमोशन के लिए अभिनेता सलमान खान अहमदाबाद पहुंचे हैं. सलमान खान अहमदाबाद पहुंचते ही गांधी आश्रम की मुलाकात लेने पहुंचे. सलमान ने आश्रम के ह्दयकुंज और गांधीजी के कमरे का दौरा किया. गांधी आश्रम में आने वाले वीआईपी मेहमानों का सूत की आटी पहनाकर स्वागत करने की परंपरा रही है.

बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म ‘अंतिम’ के प्रमोशन के लिए अहमदाबाद आए सलमान खान ने आश्रम की विजिटर बुक में एक मैसेज भी लिखा है, सलमान ने लिखा कि मैं यहां आकर खुद को लकी मानता हूं, यहां आना एक बड़े सम्मान की बात है. मैं इस जगह को कभी नहीं भूलूंगा. चरखा पर पहली बार हाथ आजमाना एक अद्भुत अनुभव था. ईश्वर गांधी जी की आत्मा को शांति प्रदान करें. मैं यहां आकर और जानना चाहता हूं.

गांधीजी के पारंपरिक चरखा को भी सलमान खान ने चलाया. जैसे ही सलमान खान गांधी आश्रम से निकल रहे थे, आश्रम में आने वाले लोग और सलमान के प्रशंसकों ने बैरिकेड्स तोड़ दिए और उनके साथ फोटो और सेल्फी लेने के लिए धक्का-मुक्की शुरू कर दी. जिसके बाद सलमान अपनी गाड़ी में बैठे और आश्रम से निकल गए.

गुजरात के सीएम से फिरौती मांगने वाले बटुक मोरारी के खिलाफ डिसा पुलिस ने दर्ज किया केस