Gujarat Exclusive > देश-विदेश > डॉक्टर-पुलिस पर हमला करने वालों पर भड़के सलमान, बोले- कुछ जाहिलों की वजह से फैल रहा कोरोना

डॉक्टर-पुलिस पर हमला करने वालों पर भड़के सलमान, बोले- कुछ जाहिलों की वजह से फैल रहा कोरोना

0
1087

भारत सहित पूरी दुनिया में कोरोना के कहर से लोग त्रास्त हैं. डॉक्टर और पुलिसवाले अपनी जान पर खेलकर स्थिति को संभालने में जुटे हुए हैं लेकिन कुछ जाहिल ऐसे भी हैं जो स्वास्थ्यकर्मियों और पुलिसवालों पर हमले कर रहे हैं. लॉकडाउन के चलते पनवेल स्थित अपने फार्महाउस में फंसे सलमान खान ने उन लोगों को फटकार लगाई है, जो जन सेवा में लगे डॉक्टर्स, नर्सों और पुलिसवालों पर हमले कर रहे हैं.

सल्लू मियां ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे कह रहे है कि डॉक्टर्स, नर्सेस और पुलिसवाले जान को खतरे में डालकर अपने लिए काम नहीं कर रहे हैं, बल्कि देशवासियों की जान बचाने के लिए काम कर रहे हैं. वे यह भी कह रहे है कि चंद जोकरों और जाहिलों की वजह से यह बीमारी फैलती जा रही है.

करीब 2 मिनट 17 सेकेंड की इस वीडियो में सलमान खान ने कई मुद्दों पर बात की है. उन्होंने कहा जिंदगी का बिग बॉस शुरू हो गया है, सब घर में बैठे हैं लेकिन कुछ लोग हैं, जो कि उलंघन कर रहे हैं. अब हाल ही में मैं यहां पर आया दो दिन की छुट्टी के लिए और छुट्टी हो गई. मेरी नहीं, हम सबकी. ये कोरोना कोविड-19 ने सबकी छुट्टी कर दी.

 

सलमान ने आगे कहा कि बहुत अच्छा काम हो रहा है और ऐसा लग रहा है कि वाकई हिंदुस्तान एक-दूसरे से दिल से जुड़ा है लेकिन चंद जोकरों की वजह से ये बीमारी फैली जा रही है. अगर आपके एक्शन ऐसे न होते तो पुलिस के रिएक्शन ऐसे नहीं होते. अगर आपके एक्शन ऐसे नहीं होते तो हजारों पुलिसवालों को, हजारों डॉक्टर्स को, नर्सेस को और आवाम को कोरोना वायरस नहीं होता. इतने लोगों का काम तमाम नहीं होता और अभी तक हम सब वापस से काम पर लग गए होते.

पढ़ाई जारी रखने के लिए शिक्षा मंत्रालय ने लिया सोशल मीडिया का सहारा, कैलेंडर जारी