Gujarat Exclusive > देश-विदेश > समीर वानखेड़े की पत्नी का नवाब मलिक के आरोपों पर पलटवार, कहा- ट्विटर पर कोई कुछ भी लिख सकता है

समीर वानखेड़े की पत्नी का नवाब मलिक के आरोपों पर पलटवार, कहा- ट्विटर पर कोई कुछ भी लिख सकता है

0
120

फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को क्रूज ड्रग्स केस में पकड़ने वाले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक बीते कुछ दिनों से लगातार गंभीर आरोप लगा रहे हैं. जिसकी वजह से उनकी परेशानियों भी बढ़ती जा रही हैं. इस बीच आज वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर वानखेड़े ने मलिक पर पलटवार किया है.

समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर वानखेड़े ने कहा कि हमें सुरक्षा दी गई है क्योंकि हमें जान का खतरा है. हमें, हमारे बच्चों को और मेरे परिवार को डराया-धमकाया जा रहा है. कोई हमारी तरफ देखता है तो लगता है कि क्यों देख रहा है. हमने सारे मैसेज संभाल कर रखे हैं और समय आने पर सामने रखेंगे. उनकी पत्नी ने आगे कहा कि समीर वानखेड़े एक ईमानदार अफसर है तो मुझे लगता है कि उनके काम करने की शैली से बहुत लोगों को अड़चन होती होगी, बहुत लोग चाहते होंगे कि वह कुर्सी से हट जाएं और उनका गुज़ारा चलता रहे, तो इसलिए चाहते हैं कि ये हट जाएं और उनको तकलीफ न हो.

क्रांति रेडकर वानखेड़े ने मलिक के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि समीर वानखेड़े के पूरे गांव का सर्टिफिकेट देख लीजिए, उनके पूरे वानखेड़े परिवार का सर्टिफिकेट देख लिजिए. एक इंसान झूठा सर्टिफिकेट बनवा सकता है, पूरा गांव थोडी न बनवा सकता है सर्टिफिकेट.

नवाब मलिक द्वारा समीर वानखेड़े पर लगाए गए आरोपों पर क्रांति रेडकर वानखेड़े ने आगे कहा कि ये सारे दावे झूठे हैं और अगर उनके (नवाब मलिक) पास ऐसा कोई सबूत है तो वे (नवाब मलिक) कोर्ट में पेश करें तभी उस पर न्याय होगा. ट्विटर पर कोई भी कुछ भी लिख सकता है जो सच नहीं हो जाएगा.

सोनिया गांधी ने कांग्रेसी नेताओं को दी नसीहत, कहा- अगर लड़ाई जीतनी है तो BJP का झूठ बेनकाब करो