Gujarat Exclusive > गुजरात > CR पाटिल ने एकनाथ शिंदे के लिए होटल में कमरा बुक करवाया: संजय राउत

CR पाटिल ने एकनाथ शिंदे के लिए होटल में कमरा बुक करवाया: संजय राउत

0
46

महाराष्ट्र में एमएलसी चुनाव के नतीजे कल सामने आ चुके हैं. नतीजे सामने आने पर महाविकास अघाड़ी सरकार को बड़ा झटका लगा था. बीजेपी के सभी पांच उम्मीदवारों को जीत मिली थी. इसके बाद से ही महाराष्ट्र की राजनीति में उथल-पुथल की खबरें सामने आ रही हैं. महाराष्ट्र सरकार के असंतुष्ट मंत्री एकनाथ शिंदे अपने कई विधायकों के साथ सूरत के एक होटल में डेरा जमाए हुए हैं. इस बीच शिवसेना नेता संजय राउत का बड़ा बयान सामने आया है.

इस पूरे कालक्रम पर संजय राउत ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि यह सीआर पाटिल हैं जिन्होंने एकनाथ शिंदे के लिए कमरा बुक किया है. सूरत में बीजेपी ने एकनाथ शिंदे के लिए व्यवस्था की है. महाराष्ट्र की राजनीति में भूकंप नहीं आया है. यह एक बड़ी साजिश है, शिवसेना ईमानदार लोगों की फौज है.

शिवसेना सांसद संजय राउत ने इस मामले को लेकर कहा कि शिवसेना के कुछ विधायक और एकनाथ शिंदे से फिलहाल संपर्क नहीं हो पा रहा है. महाविकास अघाड़ी की सरकार को गिराने की कोशिश की जा रही है लेकिन BJP को यह याद रखना होगा कि महाराष्ट्र राजस्थान या मध्य प्रदेश से बहुत अलग है.

संजय राउत ने आगे कहा कि मैंने सुना है कि हमारे विधायक गुजरात राज्य के सूरत में हैं और उन्हें जाने नहीं दिया जा रहा है लेकिन, वे निश्चित रूप से लौटेंगे क्योंकि ये सभी शिवसेना को समर्पित हैं. मुझे विश्वास है कि हमारे सभी विधायक लौट आएंगे और सब ठीक हो जाएगा.

अहमदाबाद: व्यवसाय में आर्थिक मदद करने वाली महिला के साथ युवक ने किया दुष्कर्म