Gujarat Exclusive > राजनीति > राउत ने बागी विधायकों को जिंदा लाश के बाद बताया जाहिल, कहा- जहालत एक किस्म की…

राउत ने बागी विधायकों को जिंदा लाश के बाद बताया जाहिल, कहा- जहालत एक किस्म की…

0
72

नई दिल्ली: महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट के बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने एक बार फिर से बागी विधायकों पर निशाना साधा है. राउत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्टर जारी किया है जिसमें लिखा है कि जाहिल लोग चलती फिरती लाशें हैं. इससे पहले भी उन्होंने बागी विधायकों को जिंदा लाशें कहकर संबोधित किया था.

राउत ने आज सुबह ट्वीट किया जिस फोटो को उन्होंने साझा किया है उस पर लिखा हुआ है- जहालत एक किस्म की मौत होती है और जाहिल लोग चलती फिरती लाशें हैं.

इससे पहले संजय राउत ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि मैंने कल कहा था कि जितने भी लोग गुवाहाटी में हैं उनकी आत्मा मर गई है और जिनकी आत्मा मर जाती है उनका सिर्फ शरीर रह जाता है, उसका कोई फायदा नहीं होता है. ऐसे शरीर का यहां आने से क्या होगा, उनका तो सिर्फ पोस्टमार्टम होता है. लोग उनके विचारों का पोस्टमार्टम करते हैं.

शिवसेना के बागी विधायक दीपक केसरकर ने संजय राउत पर पलटवार करते हुए कहा कि शरद पवार के इशारे पर संजय राउत पार्टी खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं. NCP नेता संजय राउत के कंधे से बंदूक चलाएंगे. हम समाप्त नहीं होंगे, हम रुकेंगे नहीं और जब तक हम महाराष्ट्र को नई ऊंचाइयों पर नहीं ले जाएंगे, तब तक पीछे नहीं हटेंगे.

भारत में बीते 24 घंटों में 11 हजार से ज्यादा कोरोना के नए केस दर्ज, 27 संक्रमितों की मौत