Gujarat Exclusive > देश-विदेश > गाड़ी में हैंड सेनेटाइजर रखने से लगी भीषण आग, एनसीपी नेता की जलने से मौत

गाड़ी में हैंड सेनेटाइजर रखने से लगी भीषण आग, एनसीपी नेता की जलने से मौत

0
616

महाराष्ट्र से एक दुखद खबर सामने आ रही है. खबर है कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता संजय शिंदे (Sanjay Shinde) की कार में आग लगने से वह जिंदा जल गए जिससे उनकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि कार में आग शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी थी लेकिन हेंड सेनेटाइजर की वजह से गाड़ी में आग ने भीषण रूप ले लिया.

संजय शिंदे (Sanjay Shinde) की गाड़ी में जिस समय आग लगी, उस वक्त वह मुंबई-आगरा हाईवे पर पिंपलगांव बसवंत टोल प्लाजा के पास थे.

यह भी पढ़ें: टेलीविजन की रेटिंग पर 12 हफ्ते तक की रोक, रिपब्लिक टीवी को नहीं मिली राहत

जानकारी के मुताबिक, संजय शिंदे (Sanjay Shinde) नासिक जिले के एक अंगूर निर्यातक थे. पुलिस के मुताबिक, यह घटना मंगलवार दोपहर को पिंपलगांव बसवंत टोल प्लाजा के पास हुई, जब शिंदे कीटनाशक खरीदने के लिए पिंपलगांव जा रहे थे. पुलिस ने बताया कि वायरिंग में शॉर्ट-सर्किट की वजह से उनकी कार में आग लग गई.

मदद के लिए दौड़े स्थानीय लोग

कहा जा रहा है कि कार में आग लगने के बाद स्थानीय लोग दौड़कर कार के पास पहुंचे और अंदर बंद संजय शिंदे को बचाने की कोशिश की, लेकिन तबतक काफी देर हो गई थी. स्थानीय लोगों ने तुरंत फायर ब्रिगेड की गाड़ी को भी बुलाया. बाद में आग पर काबू पाया गया. हालांकि शव की शिनाख्त होने के बाद पता चला की कार में एनसीपी नेता संजय शिंदे (Sanjay Shinde) थे.

दरवाजे में लॉक हो गए थे नेता

पुलिस के मुताबिक, आग लगने के बाद संजय शिंदे ने कार रोककर बाहर निकलने की कोशिश की, लेकिन वह सफल नहीं हो पाए, क्योंकि कार के दरवाजे लॉक हो गए थे. इसके बाद का तेजी से फैल गई और उनकी मौत हो गई.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, “हमें कार के अंदर हैंड सैनिटाइटर (Hand Sanitizer) की एक बोतल मिली है और हमें शक है कि शायद इस वजह से आग तेजी से फैल गई होगी, क्योंकि यह एक ज्वलनशील पदार्थ है.”

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें