Gujarat Exclusive > राजनीति > संजय सिंह बीजेपी पर बोला हमला, केजरीवाल को आतंकवादी बताने वाले लोगों को मिल गया जवाब

संजय सिंह बीजेपी पर बोला हमला, केजरीवाल को आतंकवादी बताने वाले लोगों को मिल गया जवाब

0
264

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर आज सुबह 8 बजे से मतगणना जारी है. रुझानों में आम आदमी पार्टी 58 सीटों पर आगे चल रही है, बीजेपी 12 सीटों पर आगे चल रही है. ऐसे में अब आम आदमी पार्टी ने जीत का जश्न मनाना शुरू कर दिया है. इसके लिए पार्टी कार्यालय पहुंचे आप के नेता संजय सिंह ने कहा कि- आज दिल्ली की जनता ने ऐतिहासिक पक्ष दिया है. दिल्ली की जनता ने बात दिया कि दिल्ली के 2 करोड़ लोगों का बेटा अरविंद केजरीवाल है. उसे कोई हरा नही सकता.

उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा के अमित शाह ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी कि केजरीवाल को हराया जाए. साथ ही साथ उन्होंने कहा कि दिल्ली ने बात दिया की राजनीति बदलेगी जो काम करेगा वही जीत. केजरीवाल ने अपना तन मन दिल्ली को दे दिया था. उसी का परिणाम ये नतीजा है. केजरीवाल को आतंकवादी कहा गया था लेकिन उन्होंने कहा था कि 11 तारीख को साबित हो जाएगा कि केजरीवाल कट्टर देशभक्त है. उन्होंने कहा कि दिल्ली चुनाव को हिन्दुस्तान पाकिस्तान का मैच बताया गया था, हिन्दुस्तान जीत गया

संजय सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, कई मुख्यमंत्रियों और पूर्व मुख्यमंत्रियों की ताकत लगाने के बाद भी बीजेपी जीत नहीं पाई. दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए वोटों की गिनती शुरू होते ही रूझानों में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती दिखाई दे रही है. इस बीच भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के दिल्ली प्रदेश कार्यालय पर लगा एक पोस्टर चर्चा का विषय बना हुआ है. इस पोस्टर के सामने आने के बाद अटकलें लगनी लगी है कि क्या बीजेपी वोटों की गिनती से पहले ही अपनी पराजय को स्वीकार कर चुकी है?