Gujarat Exclusive > राजनीति > संजय सिंह पर फेंकी गई स्याही, आप नेता बोले- दरिंदों के साथ खड़ी है योगी सरकार

संजय सिंह पर फेंकी गई स्याही, आप नेता बोले- दरिंदों के साथ खड़ी है योगी सरकार

0
173

हाथरस गैंगरेप (Hathras Gangrape) की पीड़िता के परिवार से मुलाकात करने गए आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) और विधायक राखी बिड़लान (Rakhi Bidlan) पर एक शख्स ने स्याही फेंक दी. यह घटना पीड़ित के गांव के बाहर हुई. जानकारी के मुताबिक, स्याही फेंकने वाले शख्स का नाम दीपक शर्मा है, जो एक हिंदूवादी संगठन से जुड़ा हुआ है.

सोमवार को संजय सिंह (Sanjay Singh) जब पीड़िता के परिवार से मुलाकात करने के बाद बाहर निकले तो उनपर स्याही फेंकी गई. इस दौरान आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया. पुलिस की ओर से कार्यकर्ताओं को काबू में रखने के लिए लाठीचार्ज भी किया गया.

यह भी पढ़ें : हेपटाइटिस-सी वायरस की खोज करने वाले 3 वैज्ञानिकों को नोबेल पुरस्कार

इस घटना के बाद आप नेता संजय सिंह (Sanjay Singh) ने योगी सरकार पर जोरदार हमला किया है. संजय सिंह (Sanjay Singh) ने कहा है कि योगी सरकार दरिंदों के साथ खड़ी है, योगी जी से न्याय की उम्मीद नहीं है. वह अपने पद से इस्तीफा दें.

समर्थन में आए केजरीवाल

वहीं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने संजय सिंह (Sanjay Singh) का समर्थन किया है. केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा है कि संजय जी UP सरकार के अन्याय और अत्याचार के ख़िलाफ़ आप निडर हो कर बोलते रहे हैं, उन्होंने आप पर 14 FIR की, दफ़्तर सील किया पर आपको गिरफ़्तार करने की हिम्मत नहीं कर पाए तो आज हमला करवा दिया. ये UP सरकार में बैठे लोगों की पराजय और बदहवासी दिखाता है. इसका मतलब आप सही रास्ते पर हैं.

लगातार हाथरस पहुंच रहे हैं नेता

मालूम हो कि पीड़िता के परिवार से अपनी संवेदना व्यक्त करने वालों का रेला पिछले दो दिनों से देखने को मिल रहा है. सबसे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने शनिवार को पीड़िता के परिवार से मुलाकात की थी. इसके बाद रविवार को सेंटर ऑफ इंडियन ट्रेड यूनियंस (CITU), अखिल भारतीय किसान सभा (AIKS), अखिल भारतीय कृषि मज़दूर संघ (AIAWU) और अखिल भारतीय लोकतांत्रिक महिला संघ (AIDWA) के प्रतिनिधिमंडल पहुंचे थे, जिन्होंने पीड़ित परिवार की न्याय के लिए लड़ाई में साथ खड़े होने की बात की.

वहीं लगभग 500 कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर हाथरस जाने के लिए हंगामा करने का केस दर्ज किया गया है. इसके अलावा भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आज़ाद समेत पार्टी के करीब 400 कार्यकर्ताओं पर हंगामा करने और निषेधाज्ञा का उल्लंघन करने के मामले में सोमवार को केस दर्ज किया गया.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें