Gujarat Exclusive > राजनीति > आप नेता संजय सिंह का आरोप, बीजेपी के प्रवक्ता की तरह पेश आ रही दिल्ली पुलिस

आप नेता संजय सिंह का आरोप, बीजेपी के प्रवक्ता की तरह पेश आ रही दिल्ली पुलिस

0
286

नई दिल्ली : दिल्ली में चुनावी मौसम के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. दिल्ली पुलिस ने बताया है कि शाहीन बाग में गोली चलाने वाला कपिल गुर्जर आम आदमी पार्टी का सदस्य है. पुलिस ने उसके फोन से कुछ फोटो भी जारी किए हैं. अब इस मामले में आम आदमी पार्टी ने अपना रुख साफ किया है. आप नेता संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि ये सब बीजेपी और अमित शाह के इशारे पर किया गया है.

संजय सिंह ने शाहीन बाग शूटर को लेकर सवाल खड़ा किया कि बीजेपी के लोगों के पास फोटो कहां से आई. उन्होंने कहा, एक जिम्मेदार पुलिस का अधिकारी एक पार्टी का नाम ले रहा है. दिल्ली पुलिस के डीसीपी के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत करेंगे क्योंकि चुनाव आयोग का नियम है कि बिना उसकी इजाजत के किसी भी पार्टी का नाम नहीं लिया जा सकता है. बीजेपी और अमित शाह के इशारे पर ये सब काम हुआ है.

संजय सिंह ने कहा कि आईएसआई के लिए काम करने वाले की फोटो शिवराज सिंह और कैलाश विजयवर्गीय के साथ देखी गई थी. इसका नाम ध्रुव सक्सेना है. तो क्या शिवराज सिंह और विजयवर्गीय के तार आईएसआई से जुड़े हैं. प्रकाश जावडेकर की फोटो राम रहीम के साथ है, तो क्या राम रहीम के सारे अपराध उनके साथ जोड़ दिए जाएं? दाती महाराज के साथ भी राज्यवर्धन सिंह राठौर और शिवराज सिंह के साथ है. बलात्कार के मामले का आरोपी चिन्मयानंद पीएम मोदी और योगी के साथ फोटो खिंचवाता है. तो क्या ये मान लिया जाए कि पीएम उसके अपराध में शामिल थे.

संजय सिंह ने जामिया में गोली चलाने वाले युवक की कुछ फोटो भी दिखाईं. जिसमें एक व्यक्ति जो उस युवक के साथ नजर आ रहा है उसने पीएम मोदी समेत कई नेताओं के साथ फोटो खिंचवाई है. संजय सिंह ने कहा, “क्राइम ब्रांच ने जामिया फायरिंग पर क्यों नहीं बताया कि इसमें बजरंग दल का हाथ है. वो युवक बजरंग दल से जुड़ा था. हिंदुस्तान में पहली बार हो रहा है कि एक डीसीपी मीडिया के सामने आकर कह रहा है कि आम आदमी पार्टी की संलिप्तता की जांच करेंगे. मैं कहता हूं कि जांच करो, चाहे वो मेरा सगा भाई क्यों न हो.”