Gujarat Exclusive > यूथ > सारा अली खान का ड्राइवर निकला कोरोना पॉजिटिव, अब आई एक्ट्रेस की रिपोर्ट

सारा अली खान का ड्राइवर निकला कोरोना पॉजिटिव, अब आई एक्ट्रेस की रिपोर्ट

0
630

कोरोना से सबसे प्रभावित देश के राज्य महाराष्ट्र में अब बॉलीवुड सितारों के घर भी संक्रमण पहुंचने लगा है. बच्चन परिवार पहले ही कोरोना से संक्रमित हो चुका है जबकि कई दूसरे सितारे भी इससे पहले कोरोना के चपेट में आ चुके हैं. इस बीच खबर है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान का ड्राइवर भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया है.

ड्राइवर के संक्रमित पाए जाने के बाद सारा अली खान ने परिवार समेत कोरोना टेस्ट करवाया है, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. सारा ने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी. सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ रहती हैं. सारा अली खान ने कहा कि उनके परिवार और घर में काम करने वाले लोग भी सावधानी बरत रहे हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा, “मैं आपको बताना चाहूंगी कि हमारे ड्राइवर के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. बीएमसी (बृहन्मुंबई नगर निगम) को इसकी तुरंत जानकारी दी गई और उन्हें (चालक को) कोविड सेंटर में ट्रीट में के लिए भेज दिया गया है.”

 

View this post on Instagram

 

🙏🏻🙏🏻🙏🏻

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा ने आगे कहा, “जांच में मेरे परिवार, घर में मौजूद सभी अन्य घरेलू सहायकों के संक्रमित नहीं होने की पुष्टि हुई है और हम सभी जरूरी एहतियात बरतेंगे. मेरे और मेरे परिवार की तरफ से मदद एवं मार्गदर्शन के लिए बीएमसी का शुक्रिया. सभी सुरक्षित रहें.”

सारा ने साल 2018 में ‘केदारनाथ’ फिल्म से डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत नज़र आए थे. इसके बाद उन्होंने रोहित शेट्टी निर्देशित और रणवीर सिंह स्टारर ‘सिंबा’ में काम किया और इसी साल वो ‘लव आज कल 2’ में नज़र आईं. सारा फिलहाल अपनी अगली फिल्म ‘कुली नं 1’ की रिलीज़ का इंतज़ार कर रही हैं.