Gujarat Exclusive > यूथ > टीवी एक्ट्रेस सारा खान हुईं कोरोना से संक्रमित, इंस्टग्राम पर दी जानकारी

टीवी एक्ट्रेस सारा खान हुईं कोरोना से संक्रमित, इंस्टग्राम पर दी जानकारी

0
262

देश में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है. बढ़ते संक्रमण की चपेट में कई टीवी और सिनेमा के कलाकार आ रहे हैं. इस बीच खबर है कि फेमस सीरियल ‘सपना बाबुल का बिदाई’ फेम एक्ट्रेस सारा खान (Sara Khan) कोरोना से संक्रमित हो गई हैं. (Sara Khan) सारा ने सोशल मीडिया के जरिए खुद इस बात की जानकारी दी.

इंस्टाग्राम पर सारा खान (Sara Khan) ने बताया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जिसके बाद उन्होंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है.

सारा खान (Sara Khan) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा, “दुर्भाग्य से आज मैंने कोरोनोवायरस जिटिव पाई गई हूं!! अधिकारियों और डॉक्टरों ने सलाह दी है कि मैं खुद को घर पर ही क्वारंटाइन कर लूं. मैं अभी ठीक महसूस कर रही हूं और जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रही हूं.”

 

View this post on Instagram

 

🙏🙏🙏

A post shared by sara Khan (@ssarakhan) on

लोग कमेंट कर सारा (Sara Khan) के जल्द स्वस्थ होने की दुआएं मांग रहे हैं. इससे पहले अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा और फेमस रैपर रफ्तार भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इन स्टार्स ने भी सोशल मीडिया के जरिए अपने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी फैन्स के साथ साझा की थी.

यह भी पढ़ें: भारत के 9 राज्यों में हैं कोरोना के कुल संक्रमितों के 74 फीसदी मरीज

एक्ट्रेस सारा (Sara Khan) इन दिनों ‘संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाएं’ शो में देवी पौलोमी का किरदार अदा कर रही हैं. सारा खान (Sara Khan) ने एक बयान में कहा, “मैंने कुछ दिनों से शूटिंग से ब्रेक लिया हुआ था क्योंकि मैं अस्वस्थ महसूस कर रही थी, लेकिन फिर मैंने कोविड 19 टेस्ट करवाया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

रैपर रफ्तार भी कोरोना से संक्रमित

वहीं पंजाबी संगीत के मशहूर रैपर रफ्तार भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. रफ्तार ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट कर बताया था, “दोस्तो, मैं आपके साथ एक खबर साझा करना चाहता था. मुझे रोडीज पर जाना था. इसके लिए मुझे कोविड-19 का टेस्ट करवाना पड़ा. पहले के दो टेस्ट में मेरी रिपोर्ट निगेटिव आई, लेकिन आज नतीजा पॉजिटव आया है. बीएमसी ने मुझे आइसोलेशन में रहने के लिए कहा है, इसलिए मैंने घर पर खुद को आइसोलेट कर लिया है.”

उन्होंने आगे लिखा, ‘मैं एक बार फिर से टेस्ट किए जाने का इंतजार कर रहा हूं, क्योंकि मुझे लगता है कि कुछ तकनीकी गड़बड़ी हुई होगी, क्योंकि मैं फिट और फाइन हूं, अपने आप को अस्वस्थ महसूस नहीं कर रहा हूं. मुझे नहीं लगता कि मुझे यह बीमारी है, क्योंकि मुझमें इसके लक्षण नहीं दिखे हैं.’

आखिर में रैपर ने लिखा, ‘कृपया फिक्र न करें, मैं आपको अपनी सेहत की जानकारी देता रहूंगा. मुझे अभी से फोन आने शुरू हो गए हैं. मुझे नहीं पता कि लोगों को यह जानकारी इतनी जल्दी कैसे मिली. चिंता न करें, मैं अपना ख्याल रखूंगा. आप सभी कृपया अपना ख्याल रखना.’

भारत में तेजी से बढ़ रहे मामले

देश में पिछले 24 घंटों में सामने आए कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के कुल 95,735 मामलों में से 23,000 से ज्यादा मामले महाराष्ट्र से और 10,000 से ज्यादा मामले आंध्र प्रदेश से हैं.

वहीं, पिछले 24 घंटों में कुल 1,172 लोगों की मौत हुई जिसमें से 32 प्रतिशत मौत यानि 380 लोगों की मौत महाराष्ट्र से हैं. इसके बाद कर्नाटक में 128 लोगों की और तमिलनाडु में 78 लोगों की मौत हुई है. मंत्रालय ने कहा कि कुल मौतों में से 69 प्रतिशत मौत पांच राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश – महाराष्ट्र, तमिलनाडु, कर्नाटक, दिल्ली और आंध्र प्रदेश में हुई हैं.

देश में कोरोना (Coronavirus) संक्रमितों की संख्या बढ़कर 44 लाख 65 हजार के पार पहुंच गई है. वहीं इस वायरस की वजह से अबतक 75 हजार से ज्यादा लोगों की मौत दर्ज की गई है.

देश में अब कुल कोरोना (Coronavirus) संक्रमितों की संख्या बढ़कर 44 लाख 62 हजार के पार पहुंच गई है. इसमें से 9,19,018 लोगों का उपचार चल रहा है. वहीं 34 लाख 71 हजार से ज्यादा लोग कोरोना को मात देने में कामयाब हुए हैं.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें