Gujarat Exclusive > गुजरात > महिला प्रिंसिपल के साथ वीभत्स हरकत करने वाला स्कूल संचालक गिरफ्तार

महिला प्रिंसिपल के साथ वीभत्स हरकत करने वाला स्कूल संचालक गिरफ्तार

0
377

अहमदाबाद: रामोल इलाके में रहने वाली महिला प्रिंसिपल के साथ वीभत्स हरकत कर मारपीट करने वाला स्कूल के संचालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपी महिला प्रिंसिपल पर प्रेम संबंध बनाने के लिए पिछले काफी वक्त से दबाव डाल रहा था.

अहमदाबाद के अमराइवाडी इलाके में चलने वाली एक प्राइवेट स्कूल में मान्यता (बदला हुआ नाम) प्रिंसिपल की जिम्मेदारी अदा कर रही थी. इसी दौरान स्कूल संचालक पारको मुदलियार की नीयत खराब हो गई. जिसके बाद वह मान्यता को प्रेम संबंध बनाने के लिए परेशान करने लगा. स्कूल संचालक मुदलियार मान्यता से एक बार नहीं बल्कि कई बार अपने प्यार का इजहार भी किया था. लेकिन उसने प्यार के इस चक्कर में पड़ने से साफ इनकार कर दिया था.

जिसके बाद रविवार शाम 5 बजे विकृत मानसिकता वाला स्कूल का संचालक महिला प्रिंसिपल के घर में घुस गया और कहा कि वह उसका फोने चैक करना चाहता कि तुम किसके साथ बात करती हो. लेकिन मान्यता ने फोन देने से इनकार कर दिया जिसके बाद गुस्साए संचालक ने उसे शोफा पर धक्का देकर गिरा दिया और गाल पर चुंबन कर उसके साथ मारपीट करने लगा.

इस हादसे के बाद स्कूल के प्रिंसिपल मान्यता ने स्कूल संचालक के खिलाफ रामोल पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई थी. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

गुजरात के कुख्यात डॉन अब्दुल लतीफ के पुत्र मुश्ताक का निधन