Gujarat Exclusive > गुजरात > भारत बंद को लेकर गुजरात में धारा 144 लागू, 4 से ज्यादा लोगों के जमा होने पर प्रतिबंध

भारत बंद को लेकर गुजरात में धारा 144 लागू, 4 से ज्यादा लोगों के जमा होने पर प्रतिबंध

0
755

गांधीनगर: डीजीपी आशीष भाटिया ने किसानों के भारत बंद ऐलान पर आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया. भारत बंद की वजह से राज्य में पुलिस की चुस्त व्यवस्था की गई है.

भारत बंद को मद्देनजर रखते हुए सभी जिलों में धारा 144 लागू कर दी गई है. आशीष भाटिया ने जानकारी देते हुए कहा कि पुलिस को हर जगह पर स्टैंडबाय रखा गया है.

4 से अधिक लोगों को सार्वजनिक रूप से इकट्ठा होने की अनुमति नहीं है. Section 144 applies in Gujarat

संवेदनशील इलाकों में पुलिस करेगी गश्त

भारत बंद को लेकर गुजरात के संवेदनशील इलाकों में पुलिस की टीम लगातार गश्त करेगी. किसानों के भारत बंद की वजह से राज्य में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं.

डीजीपी आशीष भाटिया ने कहा कि धारा 144 की घोषणा को लेकर सभी जिलों में पुलिस आयुक्त के माध्यम से निर्देश दिए जा रहे हैं. Section 144 applies in Gujarat

भारत बंद को लेकर गुजरात में धारा 144 लागू

डीजीपी आशीष भाटिया ने कहा कि किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए सतर्कता बरती जा रही है. जो भी सड़क को अवरुद्ध करने या बाधित करने की कोशिश करेगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. Section 144 applies in Gujarat

इतना ही नहीं कांग्रेस ने एपीएमसी को बंद कराने की धमकी दी है उसे लेकर राज्य की तमाम एपीएमसी में कड़ी सुरक्षा मुहैया कराई गई है.

गुजरात पुलिस ने भारत बंद के ऐलान को लेकर तमाम प्रकरा की व्यवस्था कर ली है. जिला के बॉर्डर पुलिस की चौकसी को बढ़ा दी गई है.

राज्य की सीमा पर चेकपोस्ट बनाए गए हैं. इस दौरान सभी प्रकार के वाहनों की भी जांच की जाएगी. Section 144 applies in Gujarat

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

कांग्रेस का सीएम रूपाणी पर पलटवार, दिल्ली के रिमोट से चलती है गुजरात सरकार