Gujarat Exclusive > देश-विदेश > UP के मथुरा में सड़क हादसा सात मजदूरों की मौत, तालाबंदी की वजह से पैदल MP जा रहे थे श्रमिक

UP के मथुरा में सड़क हादसा सात मजदूरों की मौत, तालाबंदी की वजह से पैदल MP जा रहे थे श्रमिक

0
921

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में सोमवार रात भीषण हादसा हो गया. मगोर्रा थाना क्षेत्र के गांव उमरी के समीप ट्रक और टेंपो की टक्कर में सात लोगों की मौत हो गई, जबकि दो घायल हो गए हैं. मरने वाले सभी मजदूर थे और अपने घर जा रहे थे. लॉकडाउन के बीच हुए भीषण हादसे से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया.

मध्य प्रदेश के छतरपुर के रहने वाले मजदूर यहां मेहनत-मजदूरी करने आए थे, लेकिन लॉकडाउन के कारण फंस गए. ये सभी अपने घर जाने के लिए परेशान थे. इन मजदूरों को जाजन पट्टी चौराहे से मध्य प्रदेश जाने के लिए बस उपलब्ध होने की सूचना मिली थी. आठ मजदूर मथुरा से किराये पर टेंपो लेकर जाजन पट्टी जा रहे थे.

टेंपो में चालक समेत नौ लोग सवार थे. मथुरा-भरतपुर मार्ग स्थित गांव उमरी के समीप भरतपुर की ओर से तरबूजों से लदे ट्रक ने टेंपो को टक्कर मार दी. हादसे में दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पांच ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. इस घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया. पुलिस के अनुसार हादसे में सात लोगों की मौत हो गई और दो घायल हुए हैं. हादसे की जांच की जा रही है.

दिल्ली के बाद अब आंध्र प्रदेश में भी शराब हुई महंगी, नई कीमत आज से लागू