Gujarat Exclusive > देश-विदेश > संयुक्त राष्ट्र की कार में सड़क पर सेक्स करने का वीडियो वायरल

संयुक्त राष्ट्र की कार में सड़क पर सेक्स करने का वीडियो वायरल

0
4518

संयुक्त राष्ट्र संघ (यूएन) के एक अधिकारी का महिला के साथ सड़क पर खड़ी एक कार में शारीरिक संबंध बनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. यह वीडियो इजयारल की राजधानी तेल अवीव से सामने आया है. वीडियो वायरल होने के बाद संयुक्त राष्ट्र संघ ने कहा कि यह घटना बेहद हैरान और परेशान करने वाली है. तेल अवीव में समुद्र के किनारे की सड़क पर इसकी फ़िल्म बनाई गई है.

उस वीडियो क्लिप में दिख रहा है कि यूएन की कार की पिछली सीट पर लाल ड्रेस में एक महिला एक पुरुष सेक्स कर रहे हैं. संयुक्त राष्ट्र ने कहा है कि वो पूरे मामले की जांच कर रहा है और वीडियो में दिख रहे लोगों की पहचान की जा रही है. यूएन ने कहा है कि सेक्स वीडियो में दिख रहे लोग इजराइल में एक शांतरक्षक दल के सदस्य हो सकते हैं. इस वीडियो में आगे की सीट पर कंधा झुकाए एक और व्यक्ति बैठा है लेकिन ड्राइवर कार चलाता नहीं दिख रहा है.

यूएन ने कहा, ‘इजरायल में शांति संगठन के कर्मचारियों को भी शक के तौर पर देखा जा रहा है. वीडियो तेल अवीव की एक मेन सड़क का है. इससे पहले वीडियो में ड्राइवर का चेहरा साफ नजर आता, गाड़ी वहां से निकल गई.’ ट्रैफिक सिग्नल पर गाड़ी रुकने के बाद किसी ने यह वीडियो बिल्डिंग के ऊपर से लिया था.

संयुक्त राष्ट्र के महासचिव एंटोनियो गुटेरेस के प्रवक्ता स्टीफन डुजारिक ने कहा  कि 18 सेकेंड का यह वीडियो व्यावहारिक रूप से बेहद घिनौना है. हम जिस चीज के खिलाफ खड़े हैं, उसके विरुद्ध जाकर संयुक्‍त राष्‍ट्र के कर्मचारियों द्वारा ऐसे मामले सामने आ रहे हैं.’ उन्होंने कहा, ”अब तक सामने आई जानकारी में पता लगा है कि ये कार ‘यूनाइटेड नेशंस ट्रूस सुपरविजन ऑर्गेनाइजेशन’ की है. कार में सेक्स दो लोगों की सहमति से हुआ या इसके लिए पैसे दिए गए, इसकी गंभीरता से जांच की जा रही है.’

चीन को भारत की दो टूक, ‘एलएसी पर अपनी हद में रहे ड्रैगन’