Gujarat Exclusive > राजनीति > भाजपा और कांग्रेस की महिला नेता चला रही थीं सेक्स रैकेट, 5 दबोचे गए

भाजपा और कांग्रेस की महिला नेता चला रही थीं सेक्स रैकेट, 5 दबोचे गए

0
1558

यूं तो भाजपा (BJP) और कांग्रेस (Congress) के नेताओं में कभी नहीं बनती है लेकिन जब बात फायदे की हो तो बात कुछ और ही दिखती है. राजस्थान के सवाई माधोपुर में नाबालिग लड़कियों से जिस्मफरोशी (Sex Racket) करवाने का चौंकाने वाला मामला सामने आया है. इस मामले (Sex Racket) का कनेक्शन सीधे तौर पर बीजेपी की पूर्व महिला जिला अध्यक्ष सुनीता वर्मा से जुड़ा हुआ माना जा रहा था. वहीं अब पता चला है कि इस मामले में आरोपी बनाई गई पूजा उर्फ पूनम चौधरी कांग्रेस सेवादल के महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष हैं.

सवाई माधोपुर में एक नाबालिग से रेप के मामले में बीजेपी और कांग्रेस की महिला नेता का नाम सामने आने से हड़कंप मच गया है. इस मामले में पांच लोगों के गिरफ्तारी की खबर समाने आई है.

यह भी पढ़ें: हाथरस दलित पीड़िता के आरोपियों के पक्ष में जुटा सवर्ण समाज, CBI जांच की मांग

क्या है आरोप

आरोप है कि दो महिलाओं नेताओं समेत कई आरोपी मिलकर सेक्स रैकेट (Sex Racket) चलाते थे. नाबालिग को लगातार बहला फुसलाकर उसे सेक्स रैकेट (Sex Racket) में धकेला जा रहा था. इस मामले में बीजेपी की पूर्व महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष सुनीता वर्मा गिरफ्तार है. वहीं कांग्रेस सेवादल की महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष पूनम चौधरी फरार है. अब तक 5 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं.

आशंका है कि अभी कई और नाम सामने आएंगे. आरोपी रिमांड पर है. मामला सामने आने के बाद बीजेपी ने आरोपी सुनीता वर्मा को पद से हटाया दिया था.

पूजा की तलाश जारी

मामले में पुलिस की ओर से कार्यवाही करते हुए विगत दिनों जहां सुनीता वर्मा उसके साथी हीरालाल, जिला उद्योग केंद्र के लिपिक संदीप शर्मा तथा कलेक्ट्रेट के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी श्योराम मीणा को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है. वहीं अब तक इस मामले में आरोपी पूजा को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी है. लेकिन पूजा की गिरफ्तारी के लिए पुलिस उसके संदिग्ध ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही है. उधर उम्मीद की जा रही है कि इस मामले में कई और नाम सामने आ सकते हैं.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें