Gujarat Exclusive > राजनीति > चित्रकूट की खदानों में मजदूरी के नाम पर लड़कियों का यौन शोषण, केंद्र पर भड़के राहुल गांधी

चित्रकूट की खदानों में मजदूरी के नाम पर लड़कियों का यौन शोषण, केंद्र पर भड़के राहुल गांधी

0
1190

कोरोना पर काबू पाने के लिए लागू की गई तालाबंदी के फैसले को लेकर एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक न्यूज चैलन के स्पेशल रिपोर्ट के हवाले से दावा किया है कि खदानों में मजदूरी का काम करने वाली मासूम लड़कियों का बिचौलिया और ठेकेदार यौन शोषण कर रहे हैं. इस मामले को राहुल गांधी ने केंद्र के तालाबंदी के फैसले के साथ जोड़ दिया था.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा- मोदी सरकार की लिंक को शेयर करते हुए लिखा- अनियोजित लॉकडाउन में भूख से मरता परिवार…इन बच्चियों ने जिंदा रहने की ये भयावह कीमत चुकाई है. क्या ये ही हमारे सपनों का भारत है?’

बुंदेलखंड के चित्रकूट में मौजूद खदानों में मजदूरी का काम करने के बाद भी यहां काम करने वाली लड़कियों का यौन शोषण हो रहा है. बिचौलिए और ठेकेदार यहां काम करने वाली मासूम लड़कियों के कंधे पर पड़ने वाली जिम्मेदारी का फायदा उठा रहे हैं. मामला सामने आने के बाद चित्रकुट डीएम शेषमणि पांडे मामले की गहराई से चांच करने का निर्देश दिया है. उन्होंने कहा कि इस घृणित अपराध में शामिल किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा.

गौरतलब हो कि इससे पहले भी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोरोना पर काबू पाने के लिए लागू की गई तालाबंदी को निष्फल बताते हुए मोदी सरकार पर हमला बोला था. उन्होंने तालाबंदी के फैसले को मोदी का इकलौता फैसला बताया था.

विकास की गिरफ्तारी पर बोले CM शिवराज, अपराधियों को नहीं बख्शेगी हमारी सरकार