Gujarat Exclusive > देश-विदेश > शाहीन बाग बना BJP का नया सियासी मुद्दा, रविशंकर ने कहा टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन

शाहीन बाग बना BJP का नया सियासी मुद्दा, रविशंकर ने कहा टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन

0
280

दिल्ली में होने वाले विधानसभा की सियासी पार्टियां जमकर तैयारी कर रहे हैं. वहीं दसरी तरफ शाहीन बाग विधानसभा चुनाव का नया मुद्दा बनता हुए नजर आ रहा है. बीजेपी लगातार शाहीन बाग को निशाना बना रही है वहीं अब केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने शाहीन बाग को टुकड़े-टुकड़े गैंग समर्थित बताया. इतना ही नहीं उन्होंने प्रदर्शन कर रहे लोगों पर निशाना साधते हुए कहा कि शाहीन बाग अब एक इलाका भर नहीं है बल्कि ये एक विचार बन गया है जहां भारते के झंडे का इस्तेमाल उन लोगों को छिपाने के लिए किया जा रहा है जो देश को बांटना चाहते हैं.

केंद्रीय मंत्री प्रसाद ने एक प्रेस कान्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कि ”आजकल संविधान की चर्चा बहुत होती है, संविधान में बोलने का अधिकार भी है, लेकिन यह अधिकार क्या केवल उन कुछ लोगों को ही है, जो जबरदस्ती सड़क घेरे हुए हैं.” इतना ही नहीं उन्होंने इस कानून का विरोध करने वाले लोगों के लिए कहा कि वह इस कानून का बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध कर रही हैं.

प्रसाद ने सीएम अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को अपना निशाना बनाते हुए कहा कि ”केजरीवाल, सिसोदिया शाहीन बाग वालों के साथ खड़े हैं. लेकिन उन लाखों लोगों की शांत आवाज उनको क्यों नहीं सुनाई देती, जिनके बच्चे स्कूल नहीं जा पा रहे, लोग दफ्तर नहीं जा पा रहे, दुकानें बंद हैं, एम्बुलेंस नहीं निकल सकती. ये हैं बड़े सवाल”

गौरतलब हो कि इससे पहले बीजेपी अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर ‘भारत को तोड़ने की चाह रखने वालों का समर्थन’ करने का आरोप लगाया. इतना ही नहीं बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि EVM का बटन इतना तेज दबाना है जिसका करंट शाहीन बाग तक पहुंचे. बीजेपी नेता जिस तरीके से नागरिकता कानून को लेकर होने वाले इस विरोध प्रदर्शन का जिक्र कर रहे हैं. उससे साफ जाहिर हो जाता है कि बीजेपी अब पाकिस्तान के बाद शाहीन बाग को अपना चुनावी मुद्दा बनाते हुए नजर आ रही है.